यह ख़बर 13 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मेरठ में पिता निकला बेटी का हत्यारा

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के प्रीति हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार सुलझ गई। पुलिस ने रविवार को प्रीति के पिता को गिरफ्तार कर लिया। उसके पिता ने हत्या की बात कबूल करते हुए कहा कि बेटी के प्रेम संबंधों से नाराज होकर उसने हत्या की।
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के प्रीति हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार सुलझ गई। पुलिस ने रविवार को प्रीति के पिता को गिरफ्तार कर लिया। उसके पिता ने हत्या की बात कबूल करते हुए कहा कि बेटी के प्रेम संबंधों से नाराज होकर उसने हत्या की।

मेरठ के शास्त्री नगर इलाके में शुक्रवार को 23 वर्षीय प्रीति का शव उसके घर में मिला था। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्रीति की मौत का कारण दम घुटना बताया गया था।

मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक क़े सत्यानारायण ने रविवार को घटना का खुलासा करते हुए कहा कि पुलिस ने पूछताछ के लिए प्रीति की मां, बहन और उसके दोस्त शाकिब को हिरासत में लिया था। पूछताछ में इन लोगों ने पिता भीम सिंह पर हत्या का आरोप लगाया था।

फरार पिता को दो दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया। हिरासत में जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने प्रीति की हत्या की बात कबूल कर ली।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सत्यनारायण के मुताबिक पिता ने बताया कि प्रीति के शाकिब नामक एक युवक से प्रेम संबंध थे, जो उसे कतई पसंद नहीं था। उसने कई बार प्रीति से कहा था कि वह शाकिब से रिश्ता खत्म कर ले लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने उसे ही खत्म कर दिया। प्रीति जब सो रही थी, तभी पिता ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और बाद में उसके शव को बाथटब में डुबोकर फरार हो गया।