इंस्टाग्राम पर हनी ट्रैप में फंसे कारोबारी ने की आत्महत्या, गैंग के पांच आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद में हनीट्रैप का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. हनीट्रैप गैंग ने इंस्टाग्राम के जरिये फरीदाबाद के कारोबारी को निशाना बनाया था. बदनामी के डर से पीड़ित कारोबारी ने बुधवार को आग लगाकर आत्महत्या कर ली.

इंस्टाग्राम पर हनी ट्रैप में फंसे कारोबारी ने की आत्महत्या, गैंग के पांच आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद हनीट्रैप मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार.

फरीदाबाद:

फरीदाबाद में हनीट्रैप का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. हनीट्रैप गैंग ने इंस्टाग्राम के जरिये फरीदाबाद के कारोबारी को निशाना बनाया था. कारोबारी खुद ब खुद इस गैंग के चंगुल में फंसता चला गया. गैंग उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा था. बदनामी के डर से पीड़ित कारोबारी ने बुधवार को आग लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियो के खिलाफ फरीदाबाद के सेक्टर-17 थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

सागर धनकड़ केस : दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा सुशील कुमार का करीबी जूडो कोच

कारोबारी शंकर नरूला के बेटे अनुराग ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले उसके पिता ने इंस्टाग्राम पर एक व्यक्ति की मदद की थी. उन्होंने उसे मदद के तौर पर 50 हजार रुपये ट्रांसफर किए थे. यह अकाउंट अरबाज रिजवी के नाम से था. अरबाज ने मदद करने के बदले में शुक्रिया अदा करने के लिए कारोबारी को दिल्ली बुलाया. दिल्ली में कारोबारी को नाजिया नाम की एक लड़की मिली.

इस मुलाकात में शंकर नरूला को नशीला पदार्थ पिलाया गया और उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली गईं. इसके बाद पीड़ित को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 1,20,000 रुपये और ऐंठ लिए गए. आरोपियों ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर 4 लाख और मांगे. अनुराग ने बताया कि ब्लैकमेल करने वाली गैंग से परेशान होकर मेरे पिताजी ने आत्महत्या कर ली.

दिल्‍ली : रास्‍ते से गुजर रही महिला से मारपीट कर दूसरी महिला ने मोबाइल लूटा, घटना कैमरे में हुई कैद

पुलिस ने मृत शंकर नरूला के बेटे अनुराग नरुला की शिकायत पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओ में मुकदमा दर्ज किया और कार्रवाई शुरू कर दी. देर न लगाते हुए पुलिस ने आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हनी ट्रैप गैंग के 4 सदस्य  ईशा, जीनत ,आशिया, जूही और अरबाज रिजवी सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 1860-2662-345 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)