फरीदाबाद : दोस्त की 5 साल की बच्ची को घुमाने के बहाने ले जाकर किया रेप, आरोपी अरेस्ट

फरीदाबाद में 5 साल की बच्ची से उसके पिता के दोस्त ने ही दुष्कर्म किया. आरोपी बच्ची को घुमाने के बहाने से ले गया था. पुलिस की तत्परता से उसे 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया.

फरीदाबाद : दोस्त की 5 साल की बच्ची को घुमाने के बहाने ले जाकर किया रेप, आरोपी अरेस्ट

फरीदाबाद में बच्ची से रेप करने के आरोप में पिता का दोस्त गिरफ्तार

फरीदाबाद:

फरीदाबाद में अपने दोस्त की 5 साल की बेटी से रेप करने के आरोप में एक शख्स को क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 24  धर दबोचा है. ये शख्स बच्ची को घुमाने के बहाने से ले गया था और गाड़ी में ले जाकर इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने कहा कि इस आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाएगा. 30 साल के आरोपी का नाम कपिल है, जो फऱीदाबाद की भीमसेन कॉलोनी का निवासी है. 

बच्ची को ले जाने के लिए लाइट ना होने का बहाना बनाया

घटना बीती रात यानी 7 जून की है. आरोपी पीड़ित बच्ची के पिता का दोस्त है और बच्ची के घर काफी समय से उसका आना-जाना था. रात करीब 11 बजे आरोपी बच्ची के घर आया तो बच्ची के पिता लाइट ठीक करवाने बाहर गए हुए थे. आरोपी ने लाइट ना होने का बहाना बनाया और बच्ची के परिजनों से कहा कि गर्मी हो रही है वह बच्ची को अपने साथ गाड़ी में घुमाकर ले आता है. बच्ची के घरवाले आरोपी पर विश्वास करते थे, उन्होंने बच्ची को उसके साथ जाने दिया. आरोपी बच्ची को अपने साथ ले गया और गाड़ी में वारदात को अंजाम दिया.

बच्ची को घर पर छोड़कर फरार हो गया था

दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने बच्ची को धमकाया कि यह बात किसी को भी न कहे. 2 घंटे बाद आरोपी बच्ची को उसके परिजनों को सौंपकर फरार हो गया.वापस आने पर बच्ची ने सारी घटना अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद वल्लभगढ़ थाना में एफआईआर दर्ज की गई.आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया.

कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेने की बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोपी से पूछताछ जारी है.  मामले में गहनता से पूछताछ के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा. पुलिस ओपी सिंह ने कहा कि फरीदाबाद पुलिस पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है.