विज्ञापन
This Article is From Nov 17, 2021

फेसबुक इंडिया के अधिकारी दिल्ली विधानसभा की समिति के सामने पेश होंगे

शांति एवं सद्भाव समिति के समन पर फेसबुक इंडिया के उच्च अधिकारी शिवनाथ ठुकराल और जीवी आनंद भूषण 18 नवंबर को समिति के समक्ष पेश होंगे

फेसबुक इंडिया के अधिकारी दिल्ली विधानसभा की समिति के सामने पेश होंगे
फेसबुक इंडिया के अधिकारी गुरुवार को दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सद्भाव समिति के सामने पेश होंगे (प्रतीकात्मक फोटो).
नई दिल्ली:

फेसबुक इंडिया के बड़े अधिकारी गुरुवार को दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सद्भाव समिति के सामने पेश होंगे. शांति एवं सद्भाव समिति के मुताबिक 'फेसबुक इंडिया को जारी किए गए समन पर फेसबुक इंडिया के पब्लिक पॉलिसी (सार्वजनिक नीति) डायरेक्टर शिवनाथ ठुकराल और लीगल डायरेक्टर (कानूनी निदेशक) जीवी आनंद भूषण 18 नवंबर को समिति के समक्ष पेश होंगे. 

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के नेतृत्व वाली दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सद्भाव समिति उत्तर पूर्वी दिल्ली दंगों में सोशल मीडिया के रोल की जांच कर रही है और फेसबुक को उसका पक्ष रखने के लिए तलब किया गया था. यह मामला पिछले साल शुरू हुआ था लेकिन जब फेसबुक इंडिया को उसका पक्ष रखने के लिए बुलाया गया तो फेसबुक इंडिया ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया और दिल्ली विधानसभा के अधिकार क्षेत्र पर सवाल खड़ा किया. 

सुप्रीम कोर्ट से फेसबुक इंडिया को विधान सभा समिति के सामने पेश होने से छूट नहीं मिली थी, जिसके बाद दिल्ली विधानसभा की समिति ने फेसबुक इंडिया के प्रतिनिधि को तलब किया. गुरुवार को इस समिति की होने वाली बैठक की लाइव स्ट्रीम होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com