पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने देवगौड़ा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. बोम्मई ने ट्वीट किया, “मैं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के कोरोना वायरस संक्रमण से शीघ्र स्वस्थ होने और सामान्य तौर पर काम जारी रखने की कामना करता हूं."

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी  देवगौड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा पाए गए कोरोना पोजिटिव

बेंगलुरु:

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा (HD Devegowda)कोविड-19 (Covid-19) की जांच में संक्रमित पाए गए हैं. उनके करीबी सूत्र ने यह जानकारी दी. सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया, “वह कोविड-19 की जांच में संक्रमित मिले हैं, लेकिन उनमें लक्षण नहीं हैं. उन्हें मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.”

Covid-19 : भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, ओमिक्रॉन के केस 10 हजार पार

उन्होंने बताया कि जद (एस) नेता एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती हुए हैं. साथ ही बताया कि देवगौड़ा की पत्नी चेन्नम्मा की कोविड-19 की रिपोर्ट निगेटिव आई है और वह घर पर हैं.

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने देवगौड़ा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. बोम्मई ने ट्वीट किया, “मैं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के कोरोना वायरस संक्रमण से शीघ्र स्वस्थ होने और सामान्य तौर पर काम जारी रखने की कामना करता हूं." कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ के सुधाकर ने भी गौड़ा के जल्द स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की. साथ ही कहा कि वह पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज कर रहे चिकित्सकों के संपर्क में हैं और उनकी सेहत के बारे में जानकारी ले रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com