इंदौर के अस्‍पताल में शर्मसार करने वाली घटना, शवों की सुरक्षा में तैनात कर्मचारी रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए

MYH में साफ-सफाई और सुरक्षा सहित अन्य काम एचएलएल और यूडीएस कंपनी मिलकर देखती है इस पूरे मामले के बाद एक बार फिर अस्पताल प्रबंधन की नाकामियां सामने आ गई हैं.

इंदौर के अस्‍पताल में शर्मसार करने वाली घटना, शवों की सुरक्षा में तैनात कर्मचारी रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए

MY अस्‍पताल प्रबंधन ने दोनों कर्मचारियों को नौकरी से हटा दिया है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

खास बातें

  • शवों की सुरक्षा में तैनात थे निजी एजेंसी के कर्मचारी
  • वे कुछ दिनों से युवतियों को मुर्दाघर में बुला रहे थे
  • शव लेकर पहुंचे लोगों ने युवतियों के साथ धर दबोचा
इंदौर:

हमेशा विवादों में रहने वाले इंदौर (Indore) की महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल (MYH) में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल मंगलवार रात अस्पताल में शवों की सुरक्षा में तैनात निजी एजेंसी के कर्मचारी रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए हैं. जानकारी के अनुसार, रंगीनमिजाज कर्मचारी कई दिनों से दो युवतियों को मुर्दाघर में बुला रहे थे. जब शव लेकर कुछ लोग पहुंचे तो यह नजारा देखकर दंग रह गए.

इंदौर : अस्पताल में डॉक्टर के वेश में आए संदिग्ध ने कैदी को गोली मारी

उन्होंने दोनों कर्मचारियों को युवतियों के साथ धर दबोचा और फोटो वीडियो वायरल कर दिए. इसके बाद अस्पताल प्रबंधन हरकत में आया और दोनों को नौकरी से हटा दिया गया.


इंदौर: अस्पताल में कोरोना मरीज के शव को चूहों ने कुतरा, मामले की होगी मजिस्ट्रियल जांच 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूरे मामले में एजेंसी के सुपरवाइजर की भूमिका भी संदिग्ध बनी हुई है. कंपनी के सुपरवाइजर अतुल मराठे की जिम्मेदारी निगरानी की है. जानकारी के अनुसार, मुर्दाघर के वेटिंग रूम में एक कर्मचारी बिस्तर पर युवती के साथ मिलता है जबकि एक अन्य युवती और कर्मचारी दूसरे कमरे में मिलते हैं. MYH में साफ-सफाई और सुरक्षा सहित अन्य काम एचएलएल और यूडीएस कंपनी मिलकर देखती है इस पूरे मामले के बाद एक बार फिर अस्पताल प्रबंधन की नाकामियां सामने आ गई हैं.