मिजोरम के चंफाई इलाके के निकट भूकंप के झटके, जानमाल के नुकसान की खबर नहीं

नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के मुताबिक, शनिवार सुबह Champhai में Mizoram के निकट रिक्टर पैमाने पर 3.4 तीव्रता वाले भूकंप के झटके महसूस किए गए.

मिजोरम के चंफाई इलाके के निकट भूकंप के झटके, जानमाल के नुकसान की खबर नहीं

Mizoram में Champhai के निकट भूकंप के झटके

Champhai:

पूर्वोत्तर राज्य मिजोरम (Mizoram Earthquake) के चंफाई इलाके में शनिवार सुबह भूकंप के झटके आए. हालांकि इससे जानमाल के नुकसान की अभी तक कोई खबर नहीं है. नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी (National Center for Seismology)के मुताबिक, शनिवार सुबह Champhai में Mizoram के निकट रिक्टर पैमाने पर 3.4 तीव्रता वाले भूकंप के झटके महसूस किए गए. एजेंसी के अनुसार, भूकंप का केंद्र Champhai, Mizoram, India से 156 किलोमीटर दक्षिणपूर्व (SE) में था. भूकंप भारतीय समयानुसार 12:19 AM बजे सतह से 10 किलोमीटर की गहराई में आया.पिछले कुछ दिनों पहले अंडमान निकोबार द्वीप समूह में भूकंप के कई झटके आ चुके हैं. जबकि उत्तराखंड के उत्तरकाशी, राजस्थान के बीकानेर और आंध्र प्रदेश के हैदराबाद शहर में भूकंप के झटके पिछले एक माह के दौरान आए हैं. 

भूकंप के झटके निम्नलिखित इलाकों में महसूस किए गए:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आप इसी क्षेत्र में रहते हैं, क्या आपने भूकंप के झटके महसूस किए? अपना अनुभव बांटने के लिए कमेंट बॉक्स का प्रयोग करें, या अपने फोटो और वीडियो @ndtvindia पर ट्वीट करें.