मुंबई एयरपोर्ट पर 247 करोड़ की ड्रग्स जब्त, नए साल के लिए लाई जा रही थी भारत

ड्रग्स पकड़ने में एयरपोर्ट इंटेलिजेंस यूनिट के साथ DRI  के अधिकारियों की भी मुख्य भूमिका रही. इस केस में अब तक जिंबॉब्वे के 1 युवक और एक युवती को हिरासत में लिया गया है.

मुंबई एयरपोर्ट पर 247 करोड़ की ड्रग्स जब्त, नए साल के लिए लाई जा रही थी भारत

ड्रग्स पकड़ने में एयरपोर्ट इंटेलिजेंस यूनिट के साथ DRI के अधिकारियों की भी मुख्य भूमिका रही

मुंबई:

मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Mumbai International Airport) पर कस्टम की एयरपोर्ट इंटेलिजेंस विंग करीब 247 करोड़ रुपये की ड्रग्स (Drugs) पकड़ी है. ये पूरी ड्रग्स हेरोइन है, जो 30 किलो की खेप में मुंबई लाई जा रही थी. इस ड्रग्स को मुंबई तक हवाई मार्ग से और मुंबई से आगे टूरिस्ट पॉइंट्स और डेस्टिनेशन पर सड़क मार्ग से ले जाने का प्लान था. नए साल के जश्न और क्रिसमस पार्टियों में अलग अलग राज्यो में इस हेरोइन ड्रग्स का इस्तेमाल होना था.

NCB ने इंदौर में छापेमारी कर एक किलो चरस जब्त की, दो लोग पकड़े गए


दरअसल, एयरपोर्ट AIU मामले की जांच में जुटा हुआ है खासकर इसके बेनिफिशरी कौन थे,कहा तक इस ड्रग्स सिंडिकेट का जाल फैला है. ड्रग्स पकड़ने में एयरपोर्ट इंटेलिजेंस यूनिट के साथ DRI के अधिकारियों की भी मुख्य भूमिका रही. इस केस में अब तक जिंबॉब्वे के 1 युवक और एक युवती को हिरासत में लिया गया है. जानकारी के मुताबिक 247 करोड़ रुपये के हेरोइन ड्रग्स की ये खेप नए साल पर होने वाली रेव पार्टियों के लिए भारत लाई गई थी. इस मामले में जांच जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नांदेड़ में ड्रग्स फैक्ट्री का पर्दाफाश, NCB ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया