ड्रग्स मामले में NCB का बड़ा एक्शन, मुंबई का मशहूर 'मुच्छड़ पानवाला' गिरफ्तार

Mumbai Drug Case: ड्रग्स निरोधक एजेंसी ने मुच्छड़ पान वाले को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. एनसीबी को जानकारी मिली थी कि वह करण सजनानी के संपर्क में था. 

ड्रग्स मामले में NCB का बड़ा एक्शन, मुंबई का मशहूर 'मुच्छड़ पानवाला' गिरफ्तार

ड्रग्स केस: मुच्छड़ पानवाले को एनसीबी ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • मुंबई का मुच्छड़ पानवाला गिरफ्तार
  • ड्रग्स मामले में हुई गिरफ्तारी
  • ड्रग्स की जांच को लेकर बढ़ता जा रहा एनसीबी का दायरा
मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में ड्रग्स मामलों में संलिप्त लोगों पर शिकंजा कसना तेज कर दिया है. एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई के मशहूर 'मुच्छड़ पानवाला' को ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार पानवाले का नाम रामकुमार तिवारी है. तिवारी के गोदाम से ड्रग्स निरोधक एजेंसी ने प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किया है. इससे पहले, एनसीबी ने ड्रग्स केस के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया था.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुताबिक, शनिवार को गिरफ्तार ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी ने रामकुमार तिवारी को आधा किलो प्रतिबंधित पदार्थ सप्लाई किया था, जो उसके गोदाम से बरामद हुआ है. इसके बाद एनसीबी ने 'मुच्छड़ पानवाला' के तिवारी को गिरफ्तार किया.

बता दें कि ड्रग्स निरोधक एजेंसी ने मुच्छड़ पानवाले को सोमवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. एनसीबी को जानकारी मिली थी कि वह करण सजनानी के संपर्क में था. 


एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल (Komal Rampal) को भी ड्रग्स से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा था. उन्हें भी सोमवार पूछताछ के लिए बुलाया गया था. 

वीडियो: अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल से एनसीबी ने की पूछताछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com