राजस्थान में कांग्रेस और BJP में सीधी लड़ाई, AAP कहीं नहीं : प्रताप सिंह खाचरियावास

खाचरियावास ने दावा किया, “पंजाब में इन लोगों ने जो एजेंडा दिया, वह हमारी नकल है. वे हमारे घोषणापत्र और बजट को मंगवाकर जस का तस लागू करने की कोशिश कर रहे हैं. जो हमारी नकल कर रहे हैं, वे ऐसा करके राजस्थान में कुछ नहीं कर सकते.”

राजस्थान में कांग्रेस और BJP में सीधी लड़ाई, AAP कहीं नहीं : प्रताप सिंह खाचरियावास

राजस्थान के खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (फाइल फोटो)

जयपुर:

राजस्थान के खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने रविवार को कहा कि राज्य में मुख्य राजनीतिक लड़ाई कांग्रेस और भाजपा के बीच है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार की नकल कर रही आम आदमी पार्टी (आप) राजस्थान में कुछ नहीं कर सकती. खाचरियावास का यह बयान ‘आप' द्वारा राज्य में संगठन के पुनर्गठन और सदस्यता अभियान की शुरुआत की घोषणा किए जाने के बीच आया है. उन्होंने यहां इस बारे में पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा, “आम आदमी पार्टी पूरे देश में गहलोत सरकार की नकल कर रही है. राजस्थान पूरी दुनिया में दवा और इलाज को निशुल्क घोषित करने वाला पहला राज्य है. वह बुजुर्गों और विधवा महिलाओं को पेंशन देने वाला राज्य है. किसानों के लिए बिजली की दरें नहीं बढ़ाने वाला और बेरोजगारी भत्ता देने वाला राज्य है.”

खाचरियावास ने दावा किया, “पंजाब में इन लोगों ने जो एजेंडा दिया, वह हमारी नकल है. वे हमारे घोषणापत्र और बजट को मंगवाकर जस का तस लागू करने की कोशिश कर रहे हैं. जो हमारी नकल कर रहे हैं, वे ऐसा करके राजस्थान में कुछ नहीं कर सकते.” उन्होंने कहा, “राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा में सीधी लड़ाई है. भाजपा के जुल्म को खत्म करने के लिए लोगों को सावधान रहना पड़ेगा. कांग्रेस का कार्यकर्ता आज नहीं बरसों से राजस्थान की सड़कों पर खून पसीना बहा रहा है.” उल्लेखनीय है कि राजस्थान जहां विधानसभा की 200 और लोकसभा की 25 सीटें हैं, वहां अब तक मुख्य मुकाबला कांग्रेस व भाजपा के बीच ही रहा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com