'दीवाली बाद फूटेगा बम, नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन का दूंगा सबूत', पत्नी पर आरोपों के बाद गरजे फडणवीस

देवेंद्र फडणवीस के दीपावली बाद सबूत पेश करने वाले दावे को नवाब मलिक ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि 'देवेंद्र फडणवीस हम तैयार हैं.'

मुंबई:

क्रूज ड्रग्स केस को लेकर महाराष्ट्र में सियासत तेज होती जा रही है. महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) पर हमला किया. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, उनका दावा है कि तस्वीर में फडणवीस की पत्नी अमृता के साथ नजर आ रहा शख्स- जिसका नाम जयदीप राणा बताया जा रहा है- कथित ड्रग तस्कर है. मलिक के आरोपों पर देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार करते हुए कहा कि मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं और वह दीपावली बाद उसका सबूत देंगे.

फडणवीस के इस बयान के बाद नवाब मलिक ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि 'देवेंद्र फडणवीस हम तैयार हैं.'

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक ने उनकी पत्नी अमृता की जो तस्वीर शेयर की है वह चार साल पुरानी है. इस शख्स की मेरे साथ भी फोटो थी, लेकिन मलिक ने जानबूझकर मेरी पत्नी के साथ फोटो का इस्तेमाल किया. इससे पता चलता है मलिक की मंशा क्या है? उस व्यक्ति का मुझसे या मेरी पत्नी से कोई संबंध नहीं है. वह सिर्फ एक तस्वीर के कारण बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं लेकिन, उनके दामाद को ड्रग के साथ पकड़ा गया है। तो क्या एनसीपी ड्रग सप्लायर्स की पार्टी है?

बीजेपी नेता ने मलिक पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके अंडरवर्ल्ड के साथ संबंध हैं, उन्हें मेरे बारे में नहीं बोलना चाहिए. मैं नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड के सम्बन्धों का सबूत साथ दूंगा. मैं दीपावली खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं. वह केवल एनसीबी पर दबाव बना रहे हैं और अपने दामाद के खिलाफ चार्जशीट को कमजोर बनाने के लिए उन्होने दीवाली के पहले दिन एक छोटा पटाखा जलाया है, लेकिन मैं दीवाली के बाद एक बम फोडूंगा. जिन लोगों के अंडरवर्ल्ड से संबंध हैं, वे मुझ पर कमेंट न करें. 

फडणवीस ने कहा, "जब मैं सबूत दूंगा, तो वे कार्रवाई योग्य होंगे. नवाब मलिक को सीएम से नीरज गुंडे के बारे में भी पूछना चाहिए. नीरज गुंडे का हमसे रिश्ता सच है, लेकिन नीरज गुंडे खुद सीएम उद्धव जी के करीब हैं. उद्धव से मिलने मुझसे ज्यादा नीरज गुंडे गए हैं और नीरज भी मुझसे ज्यादा बार मातोश्री गए हैं. मैं शीशे के घर में नहीं रहता, हिंदी में कहते हैं, ख़िसियानी बिली खंबा नौचे ..

पूर्व मुख्यमंत्री ने मलिक पर हमला बोलते हुए कहा, "जब वो मुझ पर हमला करने में विफल रहे तो अब वह मेरे परिवार को निशाना बना रहे हैं. हम उन्हें जवाब देंगे.. हम लाइन पार नहीं करेंगे बल्कि जवाब देंगे. देवेंद्र फडणवीस और उद्धव ठाकरे को समझौता/सौदा करने के लिए बिचौलिए की जरूरत नहीं है. हम एक-दूसरे के साथ बात करते हैं. नवाब मलिक के खिलाफ पहले से ही बहुत सारे मानहानि के मामले हैं, इसलिए मुझे लगता है कि इससे बहुत फर्क नहीं पड़ेगा. मैं मानहानि का मुकदमा दायर करने पर विचार करूंगा. 


फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक पहले भी अपने पुराने मामलों के कारण इस्तीफा देने के मजबूर किये गए थे. अब मैं उनके खिलाफ फिर से कागजात लाऊंगा... उनकी ईंटों का पत्थरों से जवाब देंगे. आज तक ऐसा कोई उदाहरण नहीं है जब देवेंद्र फडणवीस को अपने आरोप वापस लेने पड़े. मैं इस बारे में सिनेमाई तरीके से नहीं कहूंगा कि 'पिक्चर अभी बाकी है' आदि. यह मेरे लिए सिनेमा नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: नवाब मलिक का भाजपा नेताओं पर बड़ा आरोप, BJP प्रदेशाध्‍यक्ष बोले- खुलासे के नाम पर धमकी देना बंद करें