Delhi:छतरपुर में मजार पर महिला ने की तोड़फोड़, वीडियो किया वायरल, पुलिस ने स्वतः संज्ञान लिया मामला

दिल्ली के छतरपुर में एक महिला ने मजार पर तोड़फोड़ की और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने मामला का स्वतः संज्ञान लिया है.

Delhi:छतरपुर में मजार पर महिला ने की तोड़फोड़, वीडियो किया वायरल, पुलिस ने स्वतः संज्ञान लिया मामला

दिल्ली के छतरपुर में महिला ने मजार में की तोड़फोड़.

नई दिल्ली:

दिल्ली में महरौली के छतरपुर इलाके में सड़क पर बनी एक मजार में तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला मजार में तोड़फोड़ कर रही है. महिला का दावा है कि बीते फरवरी महीने के बाद ही ये मजार सड़क पर बनाई गई. मजार पर एक मौलवी भी बैठे नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कल का बताया जा रहा है.

मजार के मौलवी का कहना है की महिला 24 जुलाई की दोपहर 3 बजे के आसपास मजार पर आई  और हंगामा करने लगी. मजार में तोड़फोड़ की और तोड़फोड़ का वीडियो भी बनाने लगी. महिला ने तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि मजार पर तोड़फोड़ के बारे में उन्हें सोशल मीडिया से ही जानकारी मिली. वायरल वीडियो देखने के बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक मामले में दोनों ही पक्षों से कोई शीकायत अभी तक नहीं की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली पुलिस का कहना है की मजार 3 साल से भी पुरानी बनी हुई है. एक शख्स यहां बैठता था, लोग चादर भी चढ़ाते हैं. मजार पर पास के गांव में रहने वाली महिला ने हंगामा किया. डीसीपी साउथ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.