दिल्ली: शादी समारोह में फायरिंग के दौरान घायल हुई महिला, जांच में जुटी पुलिस

छतरपुर में एक शादी का फंक्शन चल रहा था और इस दौरान हुई फायरिंग में एक महिला को गोली लग गई. गोली लगने से महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई. घायल महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

दिल्ली: शादी समारोह में फायरिंग के दौरान घायल हुई महिला, जांच में जुटी पुलिस

अभी तक की जांच के अनुसार ये शादी छतरपुर मंदिर के मातंगी भवन में हो रही थी.(File Photo)

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में एक शादी समारोह के दौरान हुई फायरिंग में एक महिला बुरी तरह से घायल हो गई. ये घटना राजधानी के छतरपुर की है. जानकारी के अनुसार छतरपुर में एक शादी का फंक्शन चल रहा था, इस दौरान हुई फायरिंग में महिला को गोली लग गई. गोली लगने से महिला बुरी तरह से जख्मी हो गई. घायल महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. ये घटना गुरुवार रात की है. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल में एक फोन किया गया था. फोन कर एक महिला के छतरपुर में घायल होने की जानकारी दी गई.

महिला को अस्पताल लाकर उसका इलाज किया गया. पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी गई. जिसके बाद अस्पताल में आकर पुलिस ने घायल महिला का बयान लेना चाहा. लेकिन महिला के बेहोश होने के कारण पुलिस उसका बयान नहीं ले सकी. दरअसल  पुलिस कर्मचारी अस्पताल पहुंचे थे. जहां डॉ ने कहा कि घायल बेहोश और अनुत्तरदायी है और वे बयान के लिए फिट नहीं है.

अभी तक की जांच के अनुसार ये शादी छतरपुर मंदिर के मातंगी भवन में हो रही थी. बारात हरियाणा के बहादुरगढ़ से आई थी. घायल महिला बारात का ही हिस्सा थी. जिसकी आयु 54 वर्ष है. शादी के फंक्शन में महिला को गोली लग गई. धारा 307 आईपीसी और 25/27 आर्म्स एक्ट पीएस महरौली के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की ओर जांच कर रही है और महिला का बयान दर्ज करने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: हरियाणा : झज्‍जर में अमोनिया गैस के रिसाव के बाद हड़कंप, लोगों को सांस लेने में हुई परेशानी