Delhi Weather : दिल्ली-NCR में आज फिर बारिश की संभावना, आसमान में छाए काले बादल

Delhi Weather Updates : भारतीय मौसम विभाग के अनुमान के हिसाब से आज फिर दिल्ली सहित आसपास के राज्यों के कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम तेज बारिश हो सकती है.

Delhi Weather : दिल्ली-NCR में आज फिर बारिश की संभावना, आसमान में छाए काले बादल

Weather Forecast : दिल्ली-एनसीआर सहित आसपास के कई जिलों में बारिश की आशंका.

नई दिल्ली:

Weather Forecast Today : दिल्ली-एनसीआर में सोमवार की सुबह में सूरज निकलने के कुछ वक्त आसमान में बादल छा गए. भारतीय मौसम विभाग के अनुमान के हिसाब से आज फिर दिल्ली सहित आसपास के राज्यों के कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम तेज बारिश हो सकती है. दिल्ली में शुक्रवार और फिर रविवार को तेज हवाओं के साथ बारिश हुई थी. दोनों ही दिन दोपहर बाद मौसम तेजी से बदला था. दिल्ली-एनसीआर में रविवार की रात में आसमान में गरज-चमक रही और हल्की बूंदाबादी होती रही.

आज के अगर मौसम अपडेट पर नजर डालें तो मौसम विभाग ने बताया है कि अगले दो-तीन घंटों में दिल्ली में कई इलाकों में रुक-रुककर हल्की से मध्यम तेज बारिश हो सकती है. राजधानी में सुबह 9 बजे के आसपास 30 डिग्री सेल्सियस तापमान है और 10 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही हैं. आज अधिकतम तापमान 38 डिग्री तक जा सकता है.


IMD के मुताबिक, दिल्ली के अलावा हरियाणा के रेवाड़ी, भिवंडी, बवल, महेंद्रगढ़, तोशम, जींद, पानीपत, राजौंद, झज्जर, फरूखनगर, मानेसर, सोहना और नूह में बारिश हो सकती है. वहीं, उत्तर प्रदेश के नोएडा, गाजियाबाद, बागपत, गढ़मुक्तेशवर, अमरोहा, हापुड़, मोदीनगर, आगरा, टुंडला और फिरोज़ाबाद में बारिश हो सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि Skymet Weather वेबसाइट के अनुसार, यह पूरा हफ्ता बारिश होते रहने की संभावना है. वहीं हफ्ते के मध्य में तूफानी मौसम रह सकता है. यहां पर 10 मई से बारिश की शुरुआत होगी, जो पूरा हफ्ता जारी रहेगी. 12, 13 और 14 को चमक-गरज बढ़ जाएगी वहीं, कई इलाकों में तेज बारिश होगी. लेकिन फिर 14 मई को मौसम थोड़ा सुधरेगा और फिर बदलाव का असर 15 मई तक थोड़ा रहेगा.