दिल्ली : पार्किंग को लेकर हुआ झगड़ा, बेटे ने मां को मारा थप्पड़ तो हुई मौत

दिलवालों की दिल्ली को मानों किसी की नजर लग गई हो, मामूली सी बात पर बेटे के हाथों अपनी ही मां का कत्ल हो गया.

दिल्ली : पार्किंग को लेकर हुआ झगड़ा, बेटे ने मां को मारा थप्पड़ तो हुई मौत

पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई

नई दिल्ली:

दिलवालों की दिल्ली (Delhi) को मानों किसी की नजर लग गई हो, मामूली सी बात पर बेटे के हाथों अपनी ही मां का कत्ल हो गया. घटना 15 मार्च की है. दोपहर 12 बजे दिल्ली पुलिस को बिंदापुर इलाके से झगड़े की सूचना मिली, झगड़े की सूचना पर बिंदापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को कॉल करने वाली 38 साल की महिला शुध्रा ने बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली महिला अवतार कौर से पार्किंग को लेकर कहा सुनी हुई थी लेकिन बाद में हमने मामले को सुलझा लिया. शुध्रा ने पुलिस को मामला आगे बढ़ाने से इनकार किया,लिहाजा पुलिस मौके से लौट गई. 


पुलिस के वापस लौटने के बाद ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली अवतार कौर की अपने बेटे रणबीर और बहू से फिर से पार्किंग को लेकर आपस मे बहस हो गई. बहस के दौरान बेटे रणबीर ने अपनी बुजुर्ग मां को थप्पड़ जड़ दिया जिस से रणबीर की बुजुर्ग मां जमीन पर गिर गईं ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अवतार कौर को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों में उन्हें मृत करार दिया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक मृतक अवतार कौर की MLC नहीं हुई थी अस्पताल में और न ही इस झगड़े के बारे में पुलिस को कोई सूचना दी गई थी. वीडियो वायरल होने के बाद  इस मामले में पुलिस ने आईपीसी 304 के तहत केस दर्ज कर मां को थप्पड़ मारने वाले आरोपी बेटे रणवीर को गिरफ्तार कर लिया है. उसने बिना पुलिस को बताए शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया था.