सवारी बनकर बैठे लुटेरे ने ऑटो वाले के लगाई पिस्टल, जेब से 85 रुपये निकलने पर भड़का, बोला...

ऑटो वाला जब छोड़ने गया तो आगे पुलिस मिल गई और शोर मचाने पर आरोपी लुटेरे को पकड़ लिया. उसे पास से ऑटो रिक्शा वाले से लिए 85 रुपये भी निकले.

सवारी बनकर बैठे लुटेरे ने ऑटो वाले के लगाई पिस्टल, जेब से 85 रुपये निकलने पर भड़का, बोला...

ड्राइवर के शोर मचाने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

नई दिल्ली:

दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी इलाके में एक लुटेरे के ऑटो में सवारी बनकर बैठने और तमंचे की नोंक पर पैसे छीनने का मामला सामने आया है. दरअसल, एक लुटेरा ऑटो में सवारी बनकर बैठा, फिर उसने ऑटो वाले के पीछे से पिस्टल लगाकर कहा जो है मुझे दे दे नहीं तो गोली मार दूंगा. ऑटो वाले की जेब से कुल मिलाकर 85 रुपये ही निकले. इस पर लुटेरे ने ऑटो वाले को कम पैसे लेकर चलने पर डांटते हुए कहा कि मुझे जहां से बिठाया था, वहीं वापस छोड़ दो. 

ऑटो वाला जब छोड़ने गया तो आगे पुलिस मिल गई और शोर मचाने पर आरोपी लुटेरे को पकड़ लिया. उसे पास से ऑटो रिक्शा वाले से लिए 85 रुपये भी निकले. आरोपी कोटला मुबारकपुर का रहने वाला दमन अरोरा है, जो पेशे से मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव है, पुलिस के मुताबिक, दमन को इस पेशे में फिलहाल उसके हिसाब से पैसा नहीं मिल पा रहा था तो उसने लूट शुरू कर दी. 

पुलिस के मुताबिक, 26 जुलाई को वो बाइक से एंड्रयूज गंज बस स्टॉप तक अपनी बाइक से आया, फिर वहां से वो एक ऑटो में सवारी बनकर बैठ गया और डिफेंस कॉलोनी में उसने पिस्टल लगाकर ऑटो वाले को लूट लिया, लेकिन ऑटो वाले कि जेब से महज 85 रुपये निकलने पर वो निराश हो गया और उसने ऑटो वाले से कहा कि उसे वापस एंड्रयूज गंज बस स्टॉप पर छोड़ दे. 

जब ऑटो वाला अमर सिंह बस स्टॉप के नज़दीक पहुँचा तो उसे पेट्रोलिंग करते हुए पुलिसकर्मी मिल गए. अमर ने शोर मचा दिया और दमन ऑटो से उतरकर 200 मीटर तक दौड़ा लेकिन उसे पकड़ लिया गया. उसके पास से लूट के 85 रुपये भी बरामद हो गए और देशी कट्टा भी मिला.

वीडियो: अब मिलकर दिल्ली की अर्थव्यवस्था सुधारते हैं : CM अरविंद केजरीवाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com