चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने बिछाया जाल, महिला SI ने ऐसे किया गिरफ्तार

22 साल का अरमान जहांगीरपुरी का रहने वाला है. उस पर दिल्ली और गुरुग्राम में झपटमारी के 60 से अधिक केस दर्ज हैं. वहीं उसके पकड़े जाने से द्वारका जिले के झपटमारी के 36 केस सुलझे हैं.

चेन स्नैचर को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस ने बिछाया जाल, महिला SI ने ऐसे किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि खुद को घिरता देखकर अरमान ने फायरिंग शुरू कर दी थी

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की एक महिला सब इंस्पेक्टर ने मुठभेड़ के दौरान बहादुरी दिखाते हुए फायरिंग कर रहे एक शातिर झपटमार को काबू कर लिया. इस दौरान बदमाश के पैर में एक गोली भी लगी है. द्वारका के डीसीपी शंकर चौधरी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से द्वारका और आसपास के जिलों में काली पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार एक शख्स लगातार महिलाओं के साथ झपटमारी कर रहा था. इसको देखते हुए एक महिला सब इंस्पेक्टर को इस झपटमार को पकड़ने के लिए ऑपरेशन में शामिल किया गया था और इस ऑपेरशन का नाम दिया गया 'हम भी हैं'.

गाजियाबाद में गौ तस्करों से मुठभेड़ मामले में SHO और इंस्पेक्टर का तबादला

rdm982kg

13 नवंबर को सूचना मिली कि झपटमार द्वारका सेक्टर 13 इलाके में आने वाला है. इसके बाद सब इंस्पेक्टर सरोज सिंह को एक मोटी चेन पहनाकर वहां टहलने के लिए कहा गया, बाकी पुलिस टीम आसपास छिपी थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी अरमान ने आकर जैसे ही महिला सब इंस्पेक्टर की चेन छीनने की कोशिश की, तुरंत ही महिला एसआई ने उसे पकड़ने की कोशिश की. वहीं आसपास छिपी पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई. 

पुलिस हिरासत में युवक की मौत, अज्ञात पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का केस

पुलिस ने बताया कि खुद को घिरता देखकर अरमान ने फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में सरोज सिंह ने अपनी पिस्टल निकालकर अरमान के पैर में एक गोली मारी और उसे काबू कर लिया. 22 साल का अरमान जहांगीरपुरी का रहने वाला है. उस पर दिल्ली और गुरुग्राम में झपटमारी के 60 से अधिक केस दर्ज हैं. वहीं उसके पकड़े जाने से द्वारका जिले के झपटमारी के 36 केस सुलझे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देश-प्रदेश: महिला पत्रकारों पर FIR में पुलिस पर 'डराने-धमकाने' का आरोप