2,300 करोड़ रुपये के RFL घोटाला मामले अब इस ग्रुप के CEO पर गिरी गाज, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

आर्थिक अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आर. के.सिंह ने बताया कि इस मामले में मालविंदर और शिविंदर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

2,300 करोड़ रुपये के RFL घोटाला मामले अब इस ग्रुप के CEO पर गिरी गाज, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी दिल्ली के रोहिणी का रहने वाला (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ( Delhi Police) की आर्थिक अपराध शाखा ने 2,300 करोड़ रुपये से ज्यादा का गबन करने के मामले में रेलिगेयर एंटरप्राइजेज समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपी की पहचान उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी निवासी कृष्णन सुब्रमण्यन के रूप में की गई है.

PMC बैंक घोटाला : SC ने कारोबारी की जमानत याचिका पर विचार करने से किया इनकार

पुलिस के अनुसार, रेलिगेयर फिनवेस्ट लिमिटेड (आरएफएल) के एआर मनप्रीत सिंह सूरी ने मालविंदर मोहन सिंह, शिविंदर मोहन सिंह, सुनील गोधवानी और प्रबंधकीय पदों पर नियुक्त अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया था कि रेलिगेयर एंटरप्राइजेज लिमिटेड (आरईएल) और उसकी अनुषंगी कंपनियों के वित्त पर इनका पूर्ण नियंत्रण होने के कारण उन्होंने ऐसी कंपनियों को ऋण बांटा है, जिनका कोई वित्तीय आधार नहीं है और इस कारण आरएफएल खराब वित्तीय स्थिति में है.

मुंबई : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की बड़ी कार्रवाई, शिवसेना सांसद के सहयोगी की संपत्ति कुर्क की


सुब्रमण्यन 2017 और 2018 में आरईएल के समूह सीईओ थे. आर्थिक अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त आर. के.सिंह ने बताया कि इस मामले में मालविंदर और शिविंदर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. सुब्रमण्यन को बुधवार को गिरफ्तार किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)