विज्ञापन
This Article is From Feb 07, 2022

दिल्ली : गैंगस्टर मूवी देखकर ऑनलाइन मंगाया खंजर, फिर कर दी युवक की हत्या

त्तरी पश्चिमी दिल्ली की डीसीपी के मुताबिक 5 फरवरी को रात लगभग 9:00 बजे गश्त के दौरान पुलिस ने जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास एक शख्स के पेट में लहूलुहान हालात में देखा, उस पर चाकू से वार किए गए थे.

दिल्ली : गैंगस्टर मूवी देखकर ऑनलाइन मंगाया खंजर, फिर कर दी युवक की हत्या
आरोपियों ने खुलासा किया कि वे बड़े गैंगस्टरों की जीवन शैली से बहुत अधिक प्रभावित थे.
नई दिल्ली:

दिल्ली के महेंद्रा पार्क इलाके में गैंगस्टर मूवी देखकर ऑनलाइन खंजर मंगाया और फिर एक शख्स की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत 2 लोगों को पकड़ा है. दोनों कर्ज में थे और जल्दी पैसा कमाने के लिए वारदात को अंजाम दिया. उत्तरी पश्चिमी दिल्ली की डीसीपी उषा रंगनानी के मुताबिक 5 फरवरी को रात लगभग 9:00 बजे गश्त के दौरान पुलिस ने जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन के पास एक शख्स के पेट में लहूलुहान हालात में देखा, उस पर चाकू से वार किए गए थे, उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. पूछताछ करने पर घायल की पहचान धर्मेंद्र वर्मा के तौर पर हुई जो महेंद्रा पार्क का ही रहने वाला है.

पारिवारिक झगड़े में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

अपने बयान के दौरान घायल ने बताया कि वह ऑटो मैकेनिक है और सेक्टर 16 रोहिणी में काम करता है. रात करीब 9 बजे जब वह अपने घर लौट रहा था तो दो अज्ञात लोगों ने उसे टक्कर मारी, फिर झगड़ा करने लगे. झगड़ा बढ़ने के साथ उनमें से एक ने उसे पीछे से पकड़ लिया और दूसरे ने उसके पेट में चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गए. इलाज के दौरान घायल धर्मेंद्र की मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो घटनास्थल के आसपास सभी रास्तों के सीसीटीवी कैमरों का फुटेज देखे गए. एक सीसीटीवी फुटेज में घटना कैद हुई थी. जिसमें दो लोगों को मृतक के साथ हाथापाई करते देखा गया. इसके बाद एक नाबालिग समेत 2 लोगों को पकड़ा गया. मुख्य आरोपी की पहचान 18 साल के दीनदयाल के रूप में हुई है. 

पैरामेडिकल टीचर मेट्रो में एक्स-रे मशीन से सामान चुराने के आरोप में गिरफ्तार

आरोपियों ने खुलासा किया कि वे बड़े गैंगस्टरों की जीवन शैली से बहुत अधिक प्रभावित थे. उनके परिवार कर्ज में डूबे हुए थे और आसानी से पैसा कमाने के लिए उन्होंने लोगों को लूटने की योजना बनाई, जिसके लिए उन्होंने फ्लिपकार्ट से खंजर मंगवाया और लूटपाट करने के लिए इलाके में घूमने लगे. उस दिन वो पीड़ित के साथ टकरा गए और झगड़े के दौरान, पीड़ित ने उनमें से एक को थप्पड़ मार दिया और ठीक से चलने के लिए कहा, जिससे वे इतने नाराज हुए कि वे उसे सबक सिखाना चाहते थे और इसलिए, पीड़ित को मार दिया. इसके बाद वे मौके से फरार हो गए थे.ॉ

दिल्ली : रोडरेज मामले में अंगूरी बाग इलाके में अंधाधुंध फायरिंग, 3 आरोपी गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com