Delhi Lockdown: दिल्ली में लॉकडाउन की घोषणा सुन शराब खरीदने घरों से निकले लोग, दुकानों के बाहर दिखीं लंबी कतारें

Delhi Lockdown: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के लॉकडाउन की घोषणा करने के तुरंत बाद ही दिल्ली में शराब की दुकानों के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

नई दिल्ली:

Delhi Lockdown: देशभर के साथ दिल्ली में भी कोरोनावायरस संक्रमित लोगों की संख्या में तेज़ी से बढ़ोतरी हो रही है. कोरोना का खतरा हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रहा है, जिसके मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक हफ्ते के संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी है. दिल्ली में आज रात 10 बजे से लेकर 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक संपूर्ण कर्फ्यू रहेगा. 

दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के लॉकडाउन की घोषणा करने के तुरंत बाद ही दिल्ली में शराब की दुकानों के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लॉकडाउन की खबर सुन शराब लेने के लिए उत्सुक लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को भी साफ तोड़ते नज़र आ रहे हैं. 

दिल्ली के खान मार्केट में स्थित शराब की दुकान के बाहर लोगों की कितनी लंबी कतारें हैं, तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है.  

ये तस्वीरें दिल्ली के गोल मार्केट एरिया की हैं, जहां लॉकडाउन की घोषणा होते ही लोग शराब खरीदने घरों से निकल पड़े.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दिल्ली में एक हफ्ते के लॉकडाउन की घोषणा करने के साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि यह लॉकडाउन बड़ी त्रासदी से बचने के लिए लगाया गया है. उन्होंने कहा कि जब कोई रास्ता नहीं बचा था, तब लॉकडाउन का फैसला लिया गया है. उन्होंने बताया कि कोविड की दूसरी लहर के प्रकोप के बीच दिल्ली में ICU बेड खत्म हो चुके हैं और दवाइयों की कमी हो रही है, वही ऑक्सीजन का लेवल भी काफी कम हो गया है.