CCTV में कैद हुई वारदात, डॉक्टर दंपति की कार रोक कर सरेआम हत्या

पुलिस का कहना है कि वारदात के पीछे बदला लेने की वजह लग रही है. डॉक्टर दंपति एक युवती की हत्या के मामले में शामिल थे, जिसका कथित तौर पर डॉक्टर के साथ संबंध था. दंपति पर गोली चलाने वाले शख्स की पहचान उसी महिला भाई के रूप में हुई है.

CCTV में कैद हुई वारदात, डॉक्टर दंपति की कार रोक कर सरेआम हत्या

राजस्थान के भरतपुर में एक डॉक्टर दंपति की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई

भरतपुर, राजस्थान:

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) में एक डॉक्टर दंपति की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. शहर के हीरादास बस स्टैंड के नजदीक व्यस्त चौराहे पर बाइक सवार और हथियारबंद दो लोगों ने डॉक्टर दंपति को सरेआम गोली मार दी और फरार हो गए. घटना शुक्रवार की शाम 4.45 बजे की है. बाइक सवार लोगों ने दंपति को एक क्रॉसिंग पर पहले ओवरटेक किया फिर आगे बढ़कर उन्हें गोली मार दी. हत्या की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ओवरटेक करने के बाद दोनों बाइक सवार पैदल चलकर डॉक्टर दंपति के पास गए. जैसे ही डॉक्टर ने कार की खिड़की बंद करनी चाही, बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं और बाइक पर सवार होकर फरार हो गए.

ऑक्सीजन, रेमडेसिविर के बाद ब्लैक फंगस की दवा को लेकर विपक्षी राज्यों से भेदभाव : राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री


पुलिस का कहना है कि वारदात के पीछे बदला लेने की वजह लग रही है. डॉक्टर दंपति एक युवती की हत्या के मामले में शामिल थे, जिसका कथित तौर पर डॉक्टर के साथ संबंध था. दंपति पर गोली चलाने वाले शख्स की पहचान उसी महिला भाई के रूप में हुई है. महिला की कथित तौर पर दो साल पहले हत्या कर दी गई थी. डॉक्टर की पत्नी और मां उस मामले में आरोपी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com