दिल्ली: शराब के नशे में पड़ोसी ने की शख्स की जमकर पिटाई, मौके पर हुई मौत

पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री भिजवा दिया गया है.

दिल्ली: शराब के नशे में पड़ोसी ने की शख्स की जमकर पिटाई, मौके पर हुई मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी थाना इलाके के खिचड़ीपुर एक युवक ने दूसरे युवक की जान ली. बताया जा रहा है कि युवक की लात घूंसे से मार कर हत्या कर दी. मृतक युवक की पहचान विनोद 30 वर्षीय के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोप पड़ोस में रहने वाला संजय ने शराब के नशे में विनोद को बुरी तरह से पीटा और उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री भिजवा दिया गया है. बताया जा रहा है कि मृतक विनोद के दो बच्चे हैं और माता पिता के रो-रो के बुरा हाल है.

दिल्ली पुलिस ने 500 से अधिक लोगों से साढ़े तीन करोड़ ठगने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया

इससे पहले 28 अगस्त देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में दिनदहाडे सरेआम घर मे घुसकर बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया. बैखौफ हमलावर हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. गोली लगने से घायल हुए बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. हत्या के पीछे रंगदारी की आशंका जताई जा रही है. यह घटना रोहिणी नॉर्थ थाना इलाके की है. थाने से महज कुछ दूरी पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस ने डीवीआर कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. हालांकि, अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल सका है. 


दिल्ली : यमुना में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, मृतकों के घरों में पसरा मातम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश की राजधानी दिल्ली क्राइम कैपिटल बनती जा रही है और दिल्ली का रोहिणी जिला अपराधियों की पसंदीदा जगह बन चुकी है. जहां आए दिन हत्या, लूटपाट और झपटमारी जैसी घटनाएं आम हो चुकी हैं. ताजा घटना रोहिणी जिले के ही रोहिणी नॉर्थ थाना इलाके की है, जहां शुक्रवार को रोहिणी सेक्टर 7 का इलाका गोलियों की तडतडाहट से गूंज उठा. कुछ अज्ञात बैखौफ बदमाशों ने सरेआम घर में घुसकर एक 65 साल के बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.