विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 30, 2022

दिल्ली के CM केजरीवाल के आवास पर हमला, 70 हिरासत में; AAP ने BJP पर लगाए आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आज हमला हुआ है. पुलिस ने इस मामले में कुल 70 लोगों को हिरासत में लिया है.

Read Time: 3 mins
दिल्ली के CM केजरीवाल के आवास पर हमला, 70 हिरासत में; AAP ने BJP पर लगाए आरोप
बीजेपी के कार्यकर्ता आज अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन किया है.
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आज हमला हुआ है. पुलिस ने इस मामले में कुल 70 लोगों को हिरासत में लिया है. मुख्यमंत्री के घर के बाहर लगे सिक्योरिटी बैरियर और सीसीटीवी कैमरे इस हमले के दौरान तोड़े गए हैं. आम आदमी पार्टी का आरोप है कि बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला किया और तोड़फोड़ की है. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि 'दिल्ली में मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए है. गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए है.

वहीं आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि लोकप्रिय मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal जी के निवास पर भाजपाई गुंडे हमला कर देते है और दिल्ली पुलिस उन्हें रोकने की जगह उनके साथ खड़ी दिखती है. भाजपाइयों याद रखना सबका हिसाब लिया जाएगा, ये लोकतंत्र है यहां जनता वक़्त आने पर तुम्हे वोट की लाठी से पीटेगी.

दरअसल बीजेपी के कार्यकर्ता आज अरविंद केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन किया है. कश्मीरी पंडितों के नरसंहार का मजाक उड़ाने को लेकर ये प्रदर्शन किया गया. लेकिन इस प्रदर्शन के बाद तोड़फोड़ की घटना सामने आई है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक BJP युवा मोर्चा का धरना था. सुबह 11:30 बजे धरना शुरू हुआ. 150 से 200 कार्यकर्ता मुख्यमंत्री द्वारा कश्मीर फाइल्स पर दिए बयान से आहत होकर उनके निवास के बाहर धरना प्रदर्शन करने पहुंचे‌. 1 बजे के करीब कुछ प्रदर्शनकारी 2 बैरिकेडिंग को तोड़कर मुख्यमंत्री निवास तक पहुंचे और नारेबाजी शुरू की. प्रदर्शनकारियों के हाथ में पेंट का डब्बा भी था, आवास के गेट पर पेंट डाला गया, बूम बेरियर और CCTV कैमरा टूटा पाया गया. पुलिस ने 70 लोगों को हिरासत में लिया, कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

 VIDEO: दिल्ली : सीवर में काम करने उतरे MTNL के तीन कर्मियों समेत चार की दम घुटने से मौत


NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;