दिल्ली : हयात होटल के पास रोड़ी से भरा ट्रक कार पर गिरा, पति-पत्नी की मौत, बच्ची घायल

पुलिस के मुताबिक- पता चला कि रोड़ी ले जा रहा एक डंबर पहले रोड डिवाइडर से टकराया और फिर कार पर जा गिरा. कार के अंदर तीन लोग कुचले गए. पति-पत्नी की मौत हो गई और बच्ची घायल हो गई.

दिल्ली : हयात होटल के पास रोड़ी से भरा ट्रक कार पर गिरा, पति-पत्नी की मौत, बच्ची घायल

दिल्ली में हयात होटल के पास सड़क हादसा

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के हयात होटल के पास बीती रात को सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें पति-पत्नी की मौत और 6 साल की बच्ची घायल हो गई है. हादसा बीती रात करीब 12 बजे दिल्ली के हयात होटल के पास हुआ. पुलिस के मुताबिक- पता चला कि रोड़ी ले जा रहा एक डंबर पहले रोड डिवाइडर से टकराया और फिर कार पर जा गिरा. कार के अंदर तीन लोग कुचले गए. डीसीपी दक्षिण पश्चिम जिला मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान की निगरानी की और दमकल की टीम को मौके पर बुलाया गया, लेकिन भारी डंपर को हटाया नहीं जा सका. इसके बाद हाइड्रोलिक क्रेन की व्यवस्था की गई और घायलों को बचाने के लिए पूरा यातायात रोक दिया गया.

बहादुरगढ़ में ट्रक ने मारी कार को टक्कर, 8 की मौत, गोगामेड़ी से दर्शन करके लौट रहा था परिवार

बता दें कि कार में सवार मनीष शर्मा और उनकी पत्नी शिप्रा को बड़ी मुश्किल से निकाला गया और उन्हें एम्स ले जाया गया, लेकिन दोनों ने दम तोड़ दिया.  उनकी 6 साल की बच्ची को सुरक्षित बचा लिया गया. बच्ची को भी चोटें आईं हैं, उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद मौके से फरार डंपर चालक को पकड़ने के लिए केस दर्ज कर छापेमारी टीम भेजी गई है.


ये VIDEO भी देखें-
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com