दिल्ली कैंट कांड : परिवार के सहमति से हुआ लड़की के शव के अवशेष का अंतिम संस्कार, पुलिस ने की ये अपील

घरवालों ने अस्पताल में डॉक्टर से अवशेष प्राप्त किए. इसके बाद वे पुराने नंगल श्मशान में आए, जहां उन्होंने अपने 15-20 परिचितों की उपस्थिति में दाह संस्कार किया. 

दिल्ली कैंट कांड : परिवार के सहमति से हुआ लड़की के शव के अवशेष का अंतिम संस्कार, पुलिस ने की ये अपील

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

आज यानी 11 अगस्त को पुरानी नंगल दिल्ली कैंट कांड की शिकार नाबालिग लड़की के शव के अवशेष का अंतिम संस्कार लड़की के माता-पिता की सहमति से हो गया. घरवालों ने अस्पताल में डॉक्टर से अवशेष प्राप्त किए. इसके बाद वे पुराने नंगल श्मशान में आए, जहां उन्होंने अपने 15-20 परिचितों की उपस्थिति में दाह संस्कार किया. 

जेल से रंगदारी मांगने का मामला : आरोपी को रिमांड पर लेगी EOW, कई खातों में ट्रांसफर हुए हैं पैसे

पुलिस के मुताबिक दाह संस्कार के दौरान टेंट से (लगभग 25-30) लोगों ने जहां विरोध प्रदर्शन चल रहा है, श्मशान में घुसने की कोशिश की, लेकिन माता-पिता ने इसके लिए सहमति नहीं दी और इसलिए स्थानीय पुलिस ने उन्हें जाने के लिए कहा. पुलिस विरोधी नारे लगाते हुए वे टेंट एरिया के लिए निकल गए. इस तरह की भीड़ और श्मशान में किसी भी तरह के संघर्ष से बचने के लिए कुछ पुलिस को शमशान के गेट के बाहर तैनात किया गया था.

रिक्शा चोरी के आरोप में भीड़ ने एक शख्स को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दाह संस्कार समाप्त होने के बाद माता-पिता स्थानीय पुलिस के साथ अपने घर चले गए क्योंकि वे उन लोगों से घिरे होने की आशंका कर रहे थे जो दाह संस्कार का विरोध कर रहे थे,दिल्ली पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वे अफवाह न फैलाएं और मामले को लेकर राजनीति न करें.