विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2021

रिक्शा चोरी के आरोप में भीड़ ने एक शख्स को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

युवक की पिटाई के दौरान लोगों की भीड़ तमाशबीन बनकर खड़ी थी. कुछ लोगों ने बंधे हुए युवक की पिटाई भी की और कुछ लोग वीडियो बना रहे थे, हालांकि किसी ने घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी.

Read Time: 3 mins
रिक्शा चोरी के आरोप में भीड़ ने एक शख्स को खंभे से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल
दिल्ली में एक युवक की खंभे से बांधकर हुई पिटाई
नई दिल्ली:

 दिल्ली के बुराड़ी इलाके में मंगलवार दोपहर को रिक्शाचोरी के शक में भीड़ ने एक युवक को बिजली के खंभे से बांध कर पीटा. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने पिटाई का वीडियो भी बनाया जिसके वायरल होने के बाद घटना की सूचना मिली. वायरल वीडियो के अनुसार-घटना बुराड़ी थाने से करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर सौ रोड पर हुई. इसमें कुछ लोग एक युवक को बिजली के खंभे से बांधकर बुरी तरह पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक शख्स खंभे से बंधा हुआ है.

युवक पर रिक्शा चोरी करने का आरोप लगाते हुए बताया जा रहा है कि उसे कौशिक एनक्लेव से ढूंढकर लाए हैं. इस दौरान लोगों की भीड़ तमाशबीन बनकर खड़ी थी. कुछ लोगों ने बंधे हुए युवक की पिटाई भी की और कुछ लोग वीडियो बना रहे थे, हालांकि किसी ने घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी. बताया जाता है कि पिटाई के बाद भीड़ ने युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया.

बता दें कि अक्सर भीड़ खुद ही इंसाफ करने लगती है और कानून को अपने हाथ में लेती है. अक्सर भीड़ द्वारा लोगों को पीटे जाने के मामले सामने आते रहे हैं. पिछले महीने भी यूपी के कानपुर में भीड़ ने एक युवक के साथ ऐसा सलूक किया, जिसके जख्मों के निशान अब शायद ही कभी उसकी यादों से मिट पाएं. युवक पर फल-सब्जी की चोरी का आरोप लगा. मंडी में मौजूद समाज के ठेकेदारों ने उसे पुलिस के हवाले करने के बजाय खुद ही सजा सुनाने का फैसला किया. फिर क्या था, वे बेरहमी से उसे पीटने लगे. बात अगर पिटाई पर खत्म हो जाती तो भी गनीमत रहती लेकिन यह तो शुरूआत थी. भीड़ ने युवक के कपड़े फाड़ दिए, उसे निर्वस्त्र किया और हाथ बांधकर उसे पूरी मंडी में घुमाया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;