गोल्ड लोन देने वाली सबसे बड़ी कंपनी Muthoot के चेयरमैन की मौत,घर की चौथी मंजिल से गिरे थे

डीसीपी साउथ ने कहा कि गिरने के बाद उन्हें फोर्टिस एस्कॉर्ट हास्पिटल ले जायागया, जिन्हें इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. शनिवार को उनका एम्स में पोस्टमार्टम किया गया.

गोल्ड लोन देने वाली सबसे बड़ी कंपनी Muthoot के चेयरमैन की मौत,घर की चौथी मंजिल से गिरे थे

Muthoot ग्रुप के चैयरमेन एमजी जॉर्ज छत से गिर गए थे

नई दिल्ली:

देश में गोल्ड लोन देने वाली सबसे बड़ी कंपनी मुथूट के चेयरमैन की मौत हो गई है. मुथूट ग्रुप के चैयरमेन एमजी जॉर्ज (Muthoot Group Chairman MG George) की छत से गिरने से मौत हुई है. शनिवार को उनके शव का पोस्टमार्टम किया गया.


शुक्रवार रात करीब 9 बजे जार्ज अपने घर की छत से गिरे. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 71 साल के एमजी जॉर्ज बीमार भी थे. जॉर्ज ईस्ट ऑफ कैलाश में रहते थे. मुथूट भारत की सबसे बड़ी नॉन बैंकिंग फाइनेंसिंग कंपनी है. दिल्ली पुलिस के डीसीपी साउथ ईस्ट ने बताया कि 5 मार्च रात 9.21 बजे पीएस अमर कालोनी में एक सूचना आई, जो ईस्ट ऑफ कैलाश के निवासी 72 वर्षीय एमजी जॉर्ज के बारे में थी. कहा गया कि वह अपने घर की चौथी मंजिल से गिरे और उन्हें मृत पाया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. क्राइम टीम भी मौके पर पहुंची. CCTV कैमरे भी खंगाले गए. डीसीपी साउथ ने कहा कि गिरने के बाद उन्हें फोर्टिस एस्कॉर्ट हास्पिटल ले जायागया, जिन्हें इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. शनिवार को उनका एम्स में पोस्टमार्टम किया गया. इसमें किसी तरह की कोई संदिग्ध बात नजर नहीं आ रही है. जांच अभी जारी है.