विज्ञापन
This Article is From Dec 10, 2021

जनरल बिपिन रावत को बेटियों और नाती ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

जनरल बिपिन रावत ( Bipin Rawat) को उनकी बेटियों कृतिका और तारिणी ने राजधानी दिल्‍ली में पुष्‍पांजलि अर्पित की. बुधवार को हुए हादसे में जनरल रावत, उनकी पत्‍नी मधुलिका रावत सहित13 लोगों की मौत हुई है.

जनरल बिपिन रावत को उनकी बेटियों ने श्रद्धासुमन अर्पित किए

नई दिल्‍ली:

तमिलनाडु में कुन्नूर के पास हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जान गंवाने वाले सीडीएस, जनरल बिपिन रावत ( Bipin Rawat) को उनकी बेटियों कृतिका और तारिणी ने राजधानी दिल्‍ली में पुष्‍पांजलि अर्पित की. बुधवार को हुए इस हादसे में जनरल रावत, उनकी पत्‍नी मधुलिका रावत सहित 13 लोगों की मौत हुई है. शुक्रवार सुबह 11 बजे से जनरल रावत और उनकी पत्नी के शवों को उनके परिवार, दोस्तों और जनता के अंतिम दर्शन के लिए उनके दिल्ली स्थित घर पर रखा गया था.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को श्रद्धांजलि अर्पित की. जनरल रावत को श्रद्धासुमन अर्पित करने वालों में दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, उत्‍तराखंड के सीएम पुष्‍कर सिंह धामी, कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खडगे, हरीश रावत, बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा, डीएमके नेता ए राजा और कनिमोई भी शामिल हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के शीर्ष सैन्य अधिकारियों ने हादसे में शहीद हुए लोगों को बृहस्पतिवार को पालम हवाई अड्डे पर श्रद्धांजलि दी थी. नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा ने भारत के पहले प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृत्यु पर दुख जताया और भारत सरकार व शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जताई है. देउबा ने ट्वीट कर कहा, ‘‘जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी तथा कई अन्य रक्षा अधिकारियों की हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मृत्यु से काफी दुख हुआ है. शोक संतप्त परिवार और भारतीय शस्त्र सेनाओं के प्रति मेरी संवदेना है. ''

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com