यह ख़बर 13 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सीएसटी स्टेशन से चोरी बच्ची के लिए चोर ने खरीदा था 'शाहरुख वाला पाउडर'

खास बातें

  • तीन वर्षीय बच्ची चोरी करने के लिए गिरफ्तार किए राजू ने पुलिस को बताया है कि उसने बच्ची की अच्छे तरह से देखभाल की और यहां तक कि उसके लिए हार्लिक्स और शरीर पर लगाए जाने वाला पाउडर भी खरीदा।
मुंबई:

मुम्बई स्थित छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से गत महीने परभणी के एक दम्पति की तीन वर्षीय बच्ची चोरी करने के लिए गिरफ्तार किए राजू ने पुलिस को बताया है कि उसने बच्ची की अच्छे तरह से देखभाल की और यहां तक कि उसके लिए हार्लिक्स और शरीर पर लगाए जाने वाला पाउडर भी खरीदा।

बच्ची को गत सप्ताह उत्तराखंड स्थित हरिद्वार से बचाया गया। रेलवे अदालत ने उसे उसके अभिभावकों को सौंप दिया। अदालत ने साथ ही राजू को 18 जुलाई तक राजकीय रेलवे पुलिस को हिरासत में दे दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में राजू ने उन्हें बताया कि जब बच्ची संगीता उसके साथ थी उसने उसकी अच्छी तरह से देखभाल की। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेंद्रनाथ देशमुख ने कहा, राजू ने कहा कि उसने उसके लिए दूध और हार्लिक्स खरीदा था। देशमुख ने बताया कि वह उसके लिए शरीर लगाया जाने वाला पाउडर भी खरीदा था। जब पुलिस ने पाउडर का ब्रांड पूछा तो उसने कहा, ‘शाहरुख खान वाला पाउडर।’