क्रूज ड्रग्‍स मामले में अनन्‍या पांडे से आज लगातार दूसरे दिन पूछताछ करेगी NCB

अनन्‍या पांडे के मुंबई स्थित घर पर गुरुवार को एनसीबी ने छापा मारा था और क्रूज ड्रग्‍स मामले (Cruise Drugs Case)  की जांच के लिए उनका लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जब्त किया था. 

मुंबई :

अभिनेत्री अनन्या पांडे (Actress Ananya Pandey) से गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने करीब दो घंटे तक पूछताछ की. एनसीबी ने अनन्‍या के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा और क्रूज ड्रग्‍स मामले (Cruise Drugs Case)  की जांच के लिए उनका लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जब्त किया था. इस महीने की शुरुआत में आर्यन खान (Aryan Khan) और अन्य को इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था. अनन्या पांडे को आज सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है. गुरुवार को अनन्‍या अपने पिता और अभिनेता चंकी पांडे के साथ एनसीबी कार्यालय पहुंची थी. 

22 वर्षीय अभिनेत्री अनन्‍या पांडे ने साल 2019 में फिल्मों में डेब्यू किया था. उनका नाम कथित तौर पर 2 अक्टूबर को क्रूज पर आयोजित एक रेव पार्टी के दौरान जब्त ड्रग्स मामले में एक आरोपी के व्हाट्सएप चैट में सामने आया था. 

एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा, "उनसे पूछताछ की जा रही है इसका मतलब यह नहीं है कि वह आरोपी है."

शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान, उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और कई अन्य लोगों को क्रूज पर छापे के बाद एनसीबी अधिकारियों द्वारा गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान के खिलाफ मामला पूरी तरह से उनके व्हाट्सएप चैट पर आधारित है, उनके पास से कोई ड्रग्‍स नहीं मिली है. 

अनन्‍या पांडे और आर्यन खान उन स्‍टार किड्स में शामिल हैं, जिन्‍हें आपसी मेल-जोल के लिए जाना जाता है. अनन्‍या और आर्यन की बहन सुहाना दोनों बेस्‍ट फ्रेंड हैं. 

आर्यन खान 8 अक्‍टूबर से जेल में हैं. बुधवार को उन्‍हें कोर्ट ने जमानत देने से मना कर दिया था और कहा था कि उनके व्‍हाट्सएप चैट से गैरकानूनी ड्रग्‍स गतिविधियों में उनकी संलिप्‍तता का पता चलता है. 


- - ये भी पढ़ें - -
* आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस : NCB ने एक्‍ट्रेस अनन्या पांडे का बयान दर्ज किया, कल भी बुलाये जाने की संभावना
* क्रूज ड्रग्‍स केस : कोर्ट ने 30 अक्टूबर तक बढ़ाई आर्यन खान की न्यायिक हिरासत
* शाहरुख के घर में रिसेप्शन से आगे नहीं गए NCB अधिकारी, SRK-गौरी से नहीं हुआ सामना : सूत्र
* HEADING HERE

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्रूज ड्रग्स केस : व्हाट्सऐप चैट में सामने आया था अनन्या पांडे का नाम