बालीगंज उपचुनाव में जीत के बाद बाबुल सुप्रियो के ट्वीट पर माकपा प्रत्‍याशी साइरा शाह हलीम का 'पलटवार'

विधानसभा उपचुनाव के आए नतीजों में अपनी जीत के बाद बाबुल सुप्रियो ने अपनी प्रतिद्वंद्वी साइरा के खिलाफ हमला बोलते हुए उन पर चुनाव से पहले 'ओछा अभियान' चलाने का आरोप लगाया था.

बालीगंज उपचुनाव में जीत के बाद बाबुल सुप्रियो के ट्वीट पर माकपा प्रत्‍याशी साइरा शाह हलीम का 'पलटवार'

बाबुल सुप्रियो ने बालीगंज उपचुनाव में माकपा प्रत्‍याशी साइरा शाह हलीम को 20 हजार से ज्‍यादा वोटों से हराया है

कोलकाता :

पश्चिम बंगाल के बालीगंज विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल करने वाले तृणमूल कांग्रेस प्रत्‍याशी बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) के बयान पर उनसे पराजित हुईं माकपा नेता साइरा शाह हलीम (Saira Shah Halim) ने 'पलटवार' किया है. बालीगंज सीट पर हुए उपचुनाव में दूसरे स्‍थान पर रहीं साइरा ने कहा कि उनकी पार्टी वर्ग सहित समाज में विश्‍वास रखती हैं.गौरतलब है कि शनिवार को विधानसभा उपचुनाव के आए नतीजों में अपनी जीत के बाद बाबुल सुप्रियो ने अपनी प्रतिद्वंद्वी साइरा के खिलाफ जोरदार हमला बोलते हुए उन पर चुनाव से पहले 'ओछा अभियान' चलाने का आरोप लगाया था.

बाबुल ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'झूठ और छल से भरे गंदे अभियान के बावजूद पश्चिम बंगाल माकपा और साइरा शाह हलीम ने कोई लिहाज नहीं किया. वे शर्म भूल गई हैं. लोगों की ओर से खारिज किए जाने के बाद वे उसी तरह की स्‍तरहीन-ओछी भाषा का इस्‍तेामल कर रही हैं. '

गौरतलब है कि कुछ ही समय पहले बीजेपी छोड़कर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हुए बाबुल सुप्रियो ने शनिवार को बालीगंज विधानसभा उपचुनाव में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) उम्मीदवार साइरा शाह हलीम को 20,228 मतों के अंतर से हराया है. उपचुनाव में जहां सुप्रियो को 51,199 वोट मिले, जबकि हलीम को 30,971 वोट ही हासिल हो पाए. दिलचस्प यह है कि हलीम ने बीजेपी की केया घोष को पीछे छोड़ दिया जिन्हें 13,220 वोट मिले. कांग्रेस के कमरुज्जमां चौधरी को 5,218 वोट मिले.

- ये भी पढ़ें -

* VIDEO: "लाउडस्पीकर पर सख्त महाराष्ट्र सरकार, धार्मिक स्थलों पर स्पीकर लगाने से पहले लेनी होगी अनुमति : सूत्र
* 'लखीमपुर खीरी केस में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा की जमानत रद्द
* "“जब आप गुंडों को सम्मानित करते हैं तो....”: दिल्ली हिंसा मामले में AAP ने बीजेपी को घेरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लखीमपुर केस में SC का फैसला, जमानत रद्द, आशीष मिश्रा को एक हफ्ते में करना होगा सरेंडर