विज्ञापन
This Article is From Jun 25, 2020

कोरोना की महामारी के बीच पाकिस्‍तान में फंसे भारतीयों का पहला ग्रुप आज लौटेगा..

कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown)  के कारण पाकिस्तान (Pakistan) में 748 भारतीय फंसे हुए हैं. पाकिस्‍तान आज 250 भारतीयों को वतन लौटने की अनुमति देगा. शेष लोगों के अगले दो दिनों में भारत लौटने की उम्‍मीद है.

कोरोना की महामारी के बीच पाकिस्‍तान में फंसे भारतीयों का पहला ग्रुप आज लौटेगा..
कोरोना महामारी के बीच पाकिस्‍तान में फंसे भारतीयों का पहला ग्रुप आज देश लौटेगा
नई दिल्ली:

Covid19 Pandemic: कोरोना वायरस की महामारी के चलते पाकिस्तान में फंसे भारतीय का पहला बैच आज यानी गुरुवार को वाघा बॉर्डर (Wagah Border) पार करेगा. कोरोना लॉकडाउन (Corona Lockdown)  के कारण पाकिस्तान (Pakistan) में 748 भारतीय फंसे हुए हैं. पाकिस्‍तान आज 250 भारतीयों को वतन लौटने की अनुमति देगा. शेष लोगों के अगले दो दिनों में भारत लौटने की उम्‍मीद है. गौरतलब है कि तमाम प्रयासों के बावजूद भारत सहित दुनिया के ज्‍यादातर देशों में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. भारत और पाकिस्‍तान, दोनों ही कोरोना की महामारी झेल रहे हैं. 

देश में कोरोना केस की संख्‍या (Corona cases in India) में लगातार इजाफा हो रहा है. देश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते हुए चार लाख 73,105 तक पहुंच गए हैं. पिछले 24 घंटों की बात करें तो 16922 नए मामले सामने आए हैं और 418 लोगों को इस दौरान जान गंवानी पड़ी है. इसके साथ ही देश में कोरोना वायरस की महामारी के चलते जान गंवाने वालों  की संख्‍या 14, 894 पहुंच गई है. कोरोना से अब तक 271697  लोग रिकवर हुए हैं. राहत की बात यह है कि रिकवरी का रेट 57.42 तक पहुंच गया है.24 जून को 2,07,871 कोरोना टेस्‍ट किए गए और पॉजिटिविटी रेट 8.14% का रहा. देश में अब तक कोरोना के 75 लाख 60782 टेस्‍ट हो चुके हैं.

पाकिस्‍तान (Corona cases in Pakistan) की बात करें तो यहां कोरोना के केसों की संख्‍या एक लाख 85 हजार के पार पहुंच चुकी है. 73 हजार, 471 लोग इलाज के बाद ठीक हुए हैं और यहां एक्टिव केसों की संख्‍या 107868 है. पाकिस्‍तान में कोरोना की महामारी के कारण अब तक 3695 लोगों ने जान गंवाई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
कोरोना की महामारी के बीच पाकिस्‍तान में फंसे भारतीयों का पहला ग्रुप आज लौटेगा..
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com