यूपी : हसनपुर के BJP प्रत्‍याशी के जुलूस में नियमों की उड़ी धज्जियां, लोगों ने नहीं पहना था मास्‍क,सोशल डिस्‍टेसिंग..

हसनपुर विधानसभा सीट के रहरा इलाके में बीजेपी प्रत्याशी महेंद्र सिंह खडगवंशी के समर्थन में एक जुलूस निकाला गया जिसमें हजारों लोगों की भीड़ मौजूद रही.

यूपी : हसनपुर के BJP प्रत्‍याशी के जुलूस में नियमों की उड़ी धज्जियां, लोगों ने नहीं पहना था मास्‍क,सोशल डिस्‍टेसिंग..

बीजेपी प्रत्‍याशी महेंद्र सिंह खडगवंशी के जुलूस में हजारों लोगों की भीड़ मौजूद रही.

नई दिल्‍ली :

Uttar Pradesh: ऐसे समय जब देश में कोरोना के रोजाना के केसों की संख्‍या बढ़ते हुए दो लाख के आंकड़े को पार कर गई है, विधानसभा चुनाव वाले राज्‍यों में कोविड गाइडलाइंस का उल्‍लंघन करने के मामले में सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला उत्‍तर प्रदेश राज्‍य से सामने आया है जहां  अमरोहा के हसनपुर से भाजपा के विधायक प्रत्याशी महेंद्र सिंह खडगवंशी के जुलूस के दौरान चुनाव आचार संहिता की धज्ज्यिां उड़ाई गईं.  हसनपुर विधानसभा सीट के रहरा इलाके में बीजेपी प्रत्याशी महेंद्र सिंह खडगवंशी के समर्थन में एक जुलूस निकाला गया जिसमें हजारों लोगों की भीड़ मौजूद रही.

22f15sugरोड शो के दौरान वीडियो बनाते हुए लोग 

भीड़ में ज्‍यादातर लोगों ने मास्‍क नहीं पहना हुआ था, वहीं इस दौरान सोशल डिस्‍टेसिंग की भी खुलकर अवहेलना हुई. जुलूस के दौरान चुनाव आचार संहिता के साथ-साथ कोविड-19  गाइडलाइन की भी धज्जियां उड़ाई गईं, लेकिन प्रशासन द्वारा इस मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की गई है. विपक्ष के लोगों का कहना है कि इस मामले में कार्यवाही की जानी चाहिए उन्होंने कहा कि कानून सिर्फ विपक्ष के लिए है, भाजपा प्रत्याशियों पर शासन प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है.

BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर को विवादित नारा लगाने को लेकर EC का नोटिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com