अरविंद केजरीवाल ने कराया कोरोना टेस्ट, अब कुछ बेहतर महसूस कर रहे हैं: सूत्र

दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कोरोना वायरस टेस्‍ट (Coronavirus Test) कराया. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री आज थोड़ा बेहतर महसूस कर रहे हैं. 51 वर्षीय रविवार दोपहर से अस्वस्थ थे और तब से वे किसी से भी नहीं मिले हैं.

अरविंद केजरीवाल ने कराया कोरोना टेस्ट, अब कुछ बेहतर महसूस कर रहे हैं: सूत्र

दिल्‍ली के सीएम ने मामूली बुखार और गले में खराश के बाद खुद को क्‍वारंटाइन कर लिया था

खास बातें

  • रविवार दोपहर से अस्‍वस्‍थ हैं केजरीवाल
  • मामूली बुखार, गले में खराश से हैं परेशान
  • मंगलवार को हुआ उनका कोरोना टेस्‍ट
नई दिल्ली:

Coronavirus Pandemic: मामूली बुखार और गले में खराश की शिकायत के बाद सोमवार को खुद को क्‍वारंटाइन करने वाले दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने मंगलवार को  कोरोना वायरस टेस्‍ट (Coronavirus Test) कराया. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री आज थोड़ा बेहतर महसूस कर रहे हैं. 51 वर्षीय रविवार दोपहर से अस्वस्थ हैं और तब से वे किसी से भी नहीं मिले हैं. उन्होंने दिल्ली में अपने आधिकारिक घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है.

आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक राघव चड्ढा ने कल NDTV को बताया, "उन्हें बुखार चल रहा है और गले में खराश है जो कोविड-19 के लक्षण हो सकते हैं. इसलिए डॉक्टरों ने उन्हें टेस्ट कराने की सलाह दी है." राघव ने कहा कि बड़ी चिंता यह थी कि केजरीवाल मधुमेह (डायबिटीज) पीडि़त हैं. मुख्यमंत्री ने रविवार सुबह अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मुलाकात की थी. बाद में, उन्होंने दिल्ली की अस्पतालों के बेड को यहां के निवासियों के लिए ही आरक्षित करने की नई नीति की घोषणा करने के लिए एक संक्षिप्त डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया था. हालांकि दिल्‍ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल सरकार के इस फैसले को पलट दिया था. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में दिल्‍ली में कोरोना वायरस के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है. पिछले कुछ दिनों से दिल्‍ली में रोजाना एक हजार से अधिक केस आ रहे हैं. दिल्‍ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का कहना है कि 10 दिनों में 50,000 से अधिक वायरस के मामले हो सकते हैं.

VIDEO: NDTV की खबर पर हाईकोर्ट का संज्ञान, मरीज को वेंटिलेटर ना मिलने का मामला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com