अदालत ने रिया चक्रवर्ती के बैंक खातों को अनफ्रीज करने की इजाजत दी

एनडीपीएस की विशेष अदालत ने जांच के दौरान जब्त किया गया रिया का लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य गैजेट उन्हें वापस करने का भी आदेश दिया

अदालत ने रिया चक्रवर्ती के बैंक खातों को अनफ्रीज करने की इजाजत दी

रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो).

मुंबई:

एनडीपीएस की विशेष अदालत ने रिया चक्रवर्ती के  बैंक खातों को अनफ्रीज करने की अनुमति दे दी है. साथ ही कोर्ट ने जांच के दौरान जब्त किया गया लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य गैजेट उन्हें वापस करने का भी आदेश दिया है. रिया चक्रवर्ती ने इसके लिए अर्जी देकर मांग की थी. रिया की ओर से वकील निखिल मानशिंदे अदालत में पेश हुए.

विशेष एंटी-ड्रग्स कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की याचिका पर उनके बैंक खातों को अनफ्रीज करने की अनुमति दे दी है. अदालत ने उनके लैपटॉप और मोबाइल फोन वापस करने की भी इजाजत दे दी है. फोन और लैपटॉप की वापसी के लिए रिया चक्रवर्ती को एक लाख रुपये का बांड पेश करना होगा.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एंटी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने अपने लैपटॉप और मोबाइल फोन को वापस पाने के लिए अर्जी दी थी. कोर्ट के आदेश के मुताबिक रिया चक्रवर्ती इस मामले की जांच खत्म होने तक फोन और लैपटॉप को न तो फेंक सकती हैं और न ही बेच सकती हैं.