विज्ञापन
This Article is From Apr 16, 2020

कोरोनावायरस: इंदौर में सड़क पर मिले नोट तो पुलिस ने सेनेटाइज़ करवाकर किए जब्त

एसएचओ राजीव सिंह भदौरिया ने बताया कि नोट किसी के गिरे हैं या जानबूझकर फेंके गए हैं इसकी जांच करवाई जा रही है.

कोरोनावायरस: इंदौर में सड़क पर मिले नोट तो पुलिस ने सेनेटाइज़ करवाकर किए जब्त
इंदौर में सड़क पर पड़े नोट को पुलिस ने सेनेटाइज कर जब्त कर लिया है.
भोपाल:

मध्यप्रदेश के इंदौर के हीरा नगर इलाके में आज दोपहर कुछ नोट सड़क पर मिलने की खबर आई. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर एसएचओ राजीव सिंह भदौरिया पहुंचे और नोट को सेनेटाइज़ करवाकर जब्त किया. एसएचओ राजीव सिंह भदौरिया ने बताया कि नोट किसी के गिरे हैं या जानबूझकर फेंके गए हैं इसकी जांच करवाई जा रही है. जब्त किए गए नोट 6,480 रुपये हैं, जिनमें 500, 200, 100, 50 और 20 के नोट भी शामिल हैं. 

बता दें कि इंदौर राज्य में कोरोनावायरस महामारी के बड़े हॉटस्पॉट के तौर पर उभर है. मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों की कुल संख्या 938 तक पहुंच गई. प्रदेश में इस बीमारी के कारण अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है. आंकड़ों के अनुसार कोरोनावायरस संक्रमण मध्यप्रदेश के दो और जिलों में फैलकर प्रदेश के कुल 52 में से 26 जिलों में अपने पांव पसार चुका है. 

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार इंदौर में सर्वाधिक 544 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. जबकि भोपाल में कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या 167 पर पहुंच गई है.

प्रदेश के खरगोन जिले में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या बढ़कर 39 हो गई है जो प्रदेश में इंदौर और भोपाल के बाद सबसे अधिक है. प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से 53 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें से इंदौर में सबसे अधिक 37 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा उज्जैन में छह, भोपाल में पांच, खरगोन में तीन, तथा छिंदवाड़ा और देवास में एक-एक आदमी की मौत कोरोना वायरस से हुई है.

स्वास्थ्य विभाग की एक बुलेटिन के अनुसार इंदौर में 544 और भोपाल में 167 के अलावा खरगोन में 39 , उज्जैन में 30 , बड़वानी में 22, होंशगाबाद में 16 , खंडवा में 16, देवास में 15, मुरैना में 14, विदिशा में 13, रतलाम में 12 और जबलपुर में 12 मामले सामने आए हैं. उन्होंने बताया कि प्रदेश में अब तक 64 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली में भारी बारिश के आसार, जानिए मौसम का हाल
कोरोनावायरस: इंदौर में सड़क पर मिले नोट तो पुलिस ने सेनेटाइज़ करवाकर किए जब्त
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Next Article
बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com