मुंबई में कोरोना केसों पर नहीं लग रहा 'ब्रेक', 21 मामले सामने आने के बाद आवासीय परिसर सील

आवासीय काम्प्लेक्स की सोसाइटी से कहा है कि वह साझा टायलेट्स को एक दिन में कम से कम चार से छह बार सेनेटाइज कराए.’’अधिकारियों ने कहा कि इमारत को सेनेटाइज किया जा रहा है और निवासियों की स्क्रीनिंग की जा रही है.

मुंंबई:

Covid19 Pandemic: मुंबई के मालाबार हिल क्षेत्र (Malabar Hill Area) में नेपियन सी रोड स्थित एक आवासीय परिसर को वहां से सात दिन में कोविड-19 के 21 मामले सामने आने के बाद सील कर दिया गया है. यह जानकारी बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के एक अधिकारी ने सोमवार को दी. इस अधिकारी ने बताया कि 21 मरीजों में से 19 मरीज घरेलू सहायक, ड्राइवर और सुरक्षा कर्मी हैं.सहायक महानगर आयुक्त (डी वार्ड) प्रशांत गायकवाड़ ने कहा, ‘‘घरेलू सहायक इमारत में अलग-अलग फ्लैटों में काम करते हैं और हो सकता है कि उन्होंने ही संक्रमण फैलाया हो. संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने के लिए पूरी इमारत को सील करना पड़ा.''

उन्होंने कहा, "हमने घरेलू सहायकों और सुरक्षा कर्मियों को पृथक केंद्रों में स्थानांतरित कर दिया है और आवासीय काम्प्लेक्स की सोसाइटी से कहा है कि वह साझा टायलेट्स को एक दिन में कम से कम चार से छह बार सेनेटाइज कराए.''अधिकारियों ने कहा कि इमारत को सेनेटाइज किया जा रहा है और निवासियों की स्क्रीनिंग की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के मामले में मुंबई और दिल्‍ली देश के सबसे ज्‍यादा प्रभावित शहर हैं.  मुंबई में अब तक कोरोना संक्रमण के 65 हजार से अधिक केस सामने आए हैं, यहां कोरोना के कारण अब तक  3561 लोगों को जान गंवानी पड़ी है.देश में कोरोना के केसों की संख्‍या बढ़कर चार लाख 25 हजार के पार पहुंच गई है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)