Coronavirus : पुलिस ने अब माथे पर लिखा- मैं लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहा हूं, मुझसे दूर रहना'

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और कई ज़िलों में लॉकडाउन का पालन नहीं हो रहा है. इसे अमल में लाने के लिये पुलिसवालों की सख्ती, फूल देने, पोस्टर पकड़ाने जैसी कई तस्वीरें आईं है.

Coronavirus : पुलिस ने अब माथे पर लिखा- मैं लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहा हूं, मुझसे दूर रहना'

Coronavirus : मध्य प्रदेश पुलिस ने अब यह एक तरीका निकाला है.

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है और कई ज़िलों में लॉकडाउन का पालन नहीं हो रहा है. इसे अमल में लाने के लिये पुलिसवालों की सख्ती, फूल देने, पोस्टर पकड़ाने जैसी कई तस्वीरें आईं है लेकिन छतरपुर जिले के गौरिहार थाने में तो पुलिसवाले लोगों के माथे पर लॉकडाउन का पाठ लिखने लगे हैं. गौरिहार थाने में पदस्थ अमिता अग्निहोत्री ने लोगों के माथे पर लिख दिया 'मैं लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहा हूं, मुझसे दूर रहना'. आपको बता दें कि राज्य सरकार ने जो जानकारी दी है उसके मुताबिक प्रदेश में नोवल कोरोना वायरस( कोविड-19) से संक्रमित पीड़ित लोगों की संख्या 39 हो गई है. भोपाल में 03, ग्वालियर में 02, इंदौर में 16, जबलपुर में 08, शिवपुरी में 02 और उज्जैन में 03 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मध्यप्रदेश में अभी तक कोरोना संक्रमण की वजह से 02 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है. जिसमें एक-एक इंदौर और उज्जैन के हैं.  इंदौर में कोरोना संक्रमण के सबसे जायदा 16 मामले सामने आए हैं. जबकि जबलपुर में 08 मरीज संक्रमित मिले हैं.

मध्य प्रदेश में रविवार तड़के उज्जैन की 17 वर्षीय किशोरी समेत पांच और मरीजों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई. इसके साथ ही सूबे में इस संक्रमण की जद में आए लोगों की संख्या बढ़कर 39 हो गई है. इनमें से दो लोगों की पहले ही मौत हो चुकी है. इंदौर के शासकीय महात्मा गांधी स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय की ओर से जारी बुलेटिन के मुताबिक, कोरोना वायरस संक्रमण के नये मरीजों में उज्जैन की 17 वर्षीय किशोरी के अलावा इंदौर का 21 वर्षीय युवक और 38 से 48 वर्ष के बीच के तीन पुरुष शामिल हैं. गौरतलब है कि यह पहली बार है जब सूबे के युवाओं में भी कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com