दिल्ली पुलिस पर कोरोना का कहर, 1 जनवरी से अब तक 2500 पुलिसकर्मी कोविड संक्रमित

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) और दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता चिन्मय बिस्वाल भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, लेकिन फिलहाल वह स्वस्थ हो कर काम पर लौट आए हैं.

दिल्ली पुलिस पर कोरोना का कहर, 1 जनवरी से अब तक 2500 पुलिसकर्मी कोविड संक्रमित

दिल्ली में 1 जनवरी से अब तक 2500 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

दिल्ली में 1 जनवरी से अब तक 2500 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए, जबकि इनमें से 767 ठीक होकर काम पर वापस आ चुके हैं. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) और दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता चिन्मय बिस्वाल भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, लेकिन फिलहाल वह स्वस्थ हो कर काम पर लौट आए हैं. इस अधिकारी ने यह भी बताया कि कोविड-19 से संक्रमित ज्यादातर पुलिसकर्मी ठीक होकर दिन प्रतिदिन के काम पर लौट रहे हैं.

दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी बिस्वाल ने कहा, ‘‘एक जनवरी से अब तक करीब 2500 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इनमें से 767 पुलिसकर्मी संक्रमण से उबरने के बाद काम पर लौट चुके हैं.''

दिल्‍ली में पिछले 24 घंटों में दर्ज हुए कोरोना के केवल 12,587 नए मामले, यह है कारण....

इस बीच, विशेष शिविर का आयोजन कर सभी श्रेणी के पात्र पुलिसकर्मियों को टीके की बूस्टर खुराक लगाई जा रही है. दिल्ली पुलिस में कुल कर्मियों की संख्या 80 हजार से अधिक है.

दिल्ली में आज कोरोना के नए मामले चार-पांच हजार कम आने की उम्मीद : स्वास्थ्य मंत्री

इसके पहले, जारी आदेश में कहा गया था कि उन सभी पुलिसकर्मियों और उनके पात्र परिजनों को टीका लगाने के लिए प्रेरित किया जाए जिन्होंने टीका नहीं लगवाया है.

Video: किसी भी व्यक्ति को कोविड वैक्सीनेश के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com