मुंबई में कोरोना के मामले हुए कम, उद्धव सरकार से बॉलीवुड को 'अनलॉक' करने की उठी मांग

Mumbai Unlock Update: मुंबई (Mumbai Corona Cases) में भी रोजाना कोरोना के मामलों में कमी देखने को मिल रही है. इस बीच मुंबई में कोरोना संक्रमण कम होने के बाद अब बॉलीवुड (Bollywood) को भी अनलॉक करने की मांग उठ रही है.

मुंबई में कोरोना के मामले हुए कम, उद्धव सरकार से बॉलीवुड को 'अनलॉक' करने की उठी मांग

मुंबई कम होते कोरोना के मामलों के बीच बॉलीवुड को अनलॉक करने की मांग.

मुंबई:

कोरोना महामारी की दूसरी लहर (Corona Second Wave) में देश के सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र (Maharashtra Corona Update) में अब हालात सुधरने लगे हैं. महानगर मुंबई (Mumbai Corona Cases) में भी रोजाना कोरोना के मामलों में कमी देखने को मिल रही है. कोरोना के आंकड़ों में गिरावट के साथ ही राज्य सरकार ने कुछ क्षेत्रों में कोरोना से संबंधित पाबंदियां कम की हैं. इस बीच मुंबई में कोरोना संक्रमण कम होने के बाद अब बॉलीवुड (Bollywood) को भी अनलॉक करने की मांग उठ रही है.

'कोराना फ्री गांव' के लिए महाराष्‍ट्र सरकार की पहल, गांव को कोरोना मुक्‍त करो और जीतो लाखों के इनाम

बॉलीवुड की सबसे बड़ी संस्थाओं में से एक फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सीने एम्पलॉईज (FWICE) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर शूटिंग शुरु करने की इजाजत देने की मांग की है.

फेडरेशन का दावा है कि फिल्म, टेलीविजन और वेब सीरीज से जुड़े लाखों लोगों की आय पर चोट लगी है. कोरोना की दूसरी लहर में लगे लॉकडाउन के चलते कलाकार, डायरेक्टर, तकनीशियन सभी प्रभावित हुए हैं. शूटिंग बंद होने से कई सिनेमा जगत से जुड़े कई कर्मियों पर भूखे मरने की नौबत आ गई है. मजबूरन कई प्रोड्यूसर अन्य राज्यों में जाकर शूटिंग कर रहें हैं.

अब सीरम इंस्टीट्यूट ने भी कानूनी कार्रवाई से सुरक्षा मांगी, कहा- 'सबके लिए एक नियम हो' : सूत्र


महाराष्ट्र में बुधवार को कोविड-19 के 15169 नए मामले सामने आए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि महाराष्ट्र में बुधवार को कोविड-19 के 15,169 नए मामले सामने आए हैं. जिन्हें मिलाकर राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 57,76,184 हो गई. स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि इस अवधि में 285 लोगों की मौत हुई जबकि 268 पूर्व में हुई मौतें भी कोविड-19 से होने की पुष्टि हुई. इसके साथ महाराष्ट्र में अबतक 96,751 लोगों की जान इस महामारी में जा चुकी है.