राहुल गांधी की पहल के बाद कर्नाटक में रोकी गई कांग्रेस पार्टी की पदयात्रा

पार्टी ने पांचवें दिन अपनी यह पदयात्रा निलंबित करने का निर्णय लिया है. पांच नेताओं के पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह निर्णय लिया गया.  सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी और रणदीप सिंह सुरजेवाला की पहल पर यह फैसला किया गया है. 

राहुल गांधी की पहल के बाद कर्नाटक में रोकी गई कांग्रेस पार्टी की पदयात्रा

कर्नाटक में कांग्रेस ने अपनी पदयात्रा सस्‍पेंड कर दी है

बेंगलुरु:

कर्नाटक में कांग्रेस ने अपनी पदयात्रा सस्‍पेंड करने का फैसला किया है. पार्टी नेता और पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने यह जानकारी दी. उन्‍होंने कहा, 'हम अपनी पदयात्रा निलंबित कर रहे हैं. 'गौरतलब है कि पार्टी ने पांचवें दिन अपनी यह पदयात्रा निलंबित करने का निर्णय लिया है. पांच नेताओं के पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह निर्णय लिया गया.  सूत्रों के अनुसार, राहुल गांधी और रणदीप सिंह सुरजेवाला की पहल पर यह फैसला किया गया है.

Punjab Election: जनता चुनेगी AAP का CM फेस! केजरीवाल ने फोन नंबर जारी कर मांगे सुझाव

सूत्र बताते हैं कि पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी  और महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाल ने इस मसले पर कर्नाटक राज्‍य कांग्रेस प्रमुख (केपीसीसी)डीके शिवकुमार से बात की थी और इस बारे में निर्णय लेने को कहा था कि वे अभी भी पदयात्रा जारी रखना चाहते हैं या नहीं. राज्‍य के सीएम बासवराज बोम्‍मई ने भी इस मसले पर नेता प्रतिपक्ष सिद्धारमैया को और केपीसीसी प्रमुख शिवकुमर को लेटर लिखा था.  

'सपा नेताजी वाली नहीं, चापलूसों की पार्टी रह गई', SP छोड़ BJP जाने वाले MLA हरिओम यादव का वार

इसके साथ ही सीएम ने अपने पत्र में मेकेदातु प्रोजेक्‍ट के क्रियान्‍वन को लेकर आश्‍वस्‍त किया था.  कांग्रेस ने मुख्‍यत: इसी मांग को लेकर पदयात्रा प्रारंभ की थी. सीएम ने कर्नाटक राज्‍य में कोरोना के बढ़ रहे केसों का हवाला देते हुए पदयात्रा को रोकने का आग्रह किया था. पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कहा, 'हमने करीब दो माह पहले इस पदयात्रा के बारे में फैसला लया था. हम यह पदयत्रा राजधानी बेंगलुरु में खत्‍म करना चाहते थे लेकिन कोरोना की तीसरी लहर के कारण इस इसे अभी, इसी वक्‍त स्‍थगित कर रहे हैं. ' डीके शिवकुमार ने कहा कि राज्‍य के लोगों के स्‍वास्‍थ्‍य की कामना करते हुए यह यात्रा रोक रहे हैं. इसे अस्‍थायी तौर पर रोका गया है. हम हाईकोर्ट के आदेश और लोगों के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना करते हैं. 

उत्तर प्रदेश में भाजपा को एक और झटका, शिकोहाबाद से विधायक मुकेश वर्मा का इस्‍तीफा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com