विज्ञापन
This Article is From Jan 13, 2022

'सपा नेताजी वाली नहीं, चापलूसों की पार्टी रह गई', SP छोड़ BJP जाने वाले MLA हरिओम यादव का वार

बीजेपी में शामिल होने वाले सपा विधायक हरिओम यादव ने कहा, "समाजवादी पार्टी अब मुलायम सिंह यादव की पार्टी नहीं रह गई है.

'सपा नेताजी वाली नहीं, चापलूसों की पार्टी रह गई', SP छोड़ BJP जाने वाले MLA हरिओम यादव का वार
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं का दल-बदल
लखनऊ:

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Polls 2022) से पहले दल-बदल जारी है. योगी आदित्यनाथ सरकार से दो मंत्रियों और 4 विधायकों की हाईप्रोफाइल निकासी के बाद भगवा पार्टी ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को झटका दिया है. समाजवादी पार्टी के 2 और कांग्रेस के एक विधायक ने बीजेपी ज्वाइन की है. इसमें उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद की सिरसागंज सीट से सपा के विधायक हरिओम यादव भी शामिल हैं.

बीजेपी से नाता जोड़ने के बाद सपा विधायक हरिओम यादव ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन पर चापलूसों (Bootlickers) की पार्टी" चलाने का आरोप लगाया है. 

हरिओम यादव ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, "समाजवादी पार्टी अब मुलायम सिंह यादव (अखिलेश यादव के पिता और सपा संरक्षक) की पार्टी नहीं रही. यह चापलूसी करने वालों की पार्टी रह गई, जिन्होंने अखिलेश को घेर रखा है और उन्हें कमजोर करना चाहते हैं." 

सपा से भाजपा में गए यादव ने आरोप लगाया, "समाजवादी पार्टी के महासचिव और राज्यसभा सांसद राम गोपाल यादव और उनके बेटे नहीं चाहते कि मैं पार्टी में रहूं... उन्हें लगता है कि मैं उनके अस्तित्व के लिए खतरा हूं"    

बता दें कि सपा के तीन बार के विधायक हरिओम यादव को पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पिछले साल फरवरी में निष्कासित कर दिया गया था. समाजवादी पार्टी के साथ उनका टकराव उस वक्त बढ़ गया जब उन्होंने भाजपा की हर्षिता सिंह को फिरोजाबाद पंचायत चुनाव जीतने में मदद की थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com