छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के 2 साल पूरे, वर्चुअल मैराथन में एक लाख से ज्यादा लोग शामिल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत एक लाख से ज्यादा लोगों ने अपनी फोटो इस अभियान के साथ साझा की. सोशल मीडिया पर यह हैशटैग ट्रेंड करता रहा. सभी 28 जिलों में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के 2 साल पूरे, वर्चुअल मैराथन में एक लाख से ज्यादा लोग शामिल

Chhattisgarh सरकार ने वर्षगांठ पर किया वर्चुअल मैराथन का आयोजन

रायपुर:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार के रविवार को दो साल पूरे हो गए. इस मौके पर राज्य के युवा एवं जन कल्याण विभाग और जन संपर्क विभाग ने वर्चुअल मैराथन (Virtual Marathon) का आयोजन किया. इस मैराथन में लोगों को अपनी दौड़ते हुए फोटो हैशटैग #RunwithChhattisgarh सोशल मीडिया पर शेयर करनी थी.  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समेत एक लाख से ज्यादा लोगों ने अपनी फोटो इस अभियान के साथ साझा की. सोशल मीडिया पर यह हैशटैग ट्रेंड करता रहा. सभी 28 जिलों में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.


मैराथन के तहत दौड़ते हुई मुद्रा की तस्वीर और वीडियो साझा करने के लिए समयसीमा सुबह 6 बजे से 11 बजे तक थी, लेकिन लोगों का उत्साह इतना ज्यादा था कि इसके बाद भी अभियान जारी रहा. कोरोना को देखते हुए इस बार वर्चुअल मैराथन का आयोजन किया गया था, ताकि लोग एक जगह इकट्ठा न हों.अभियान की थीम थी, 'बात हैं अभिमान की, छत्तीसगढ़ के स्वाभिमान की.' फेसबुक और ट्विटर पर फोटो औऱ वीडियो के साथ #Runwithchhattisgarh काफी देर तक ट्रेंड करता रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


करीब 71 हजार लोगों ने कार्यक्रम के तहत अपना रजिस्ट्रेशन कराया था, लेकिन 11 बजे ही यह तादाद एक लाख पार कर गई. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सफेद रंग की स्पोर्ट्स पोशाक में अपनी फोटो साझा की. उन्होंने कहा कि यह मैराथन लोगों का उत्साह और जोश बढ़ाने वाली है.छत्तीसगढ़ (Chhatisgarh)के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, स्कूली शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाई सिंह टीकम, वन मंत्री मोहम्मद अकबर, महिला कल्याण मंत्री अनिला भेदिया, आबकारी मंत्री कवासी लखमा भी आयोजन में
शामिल हुए.