कांग्रेस पार्षद हत्या मामला : नेता का भाई और सुपारी लेकर हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पुरुलिया जिले में कांग्रेस पार्षद तपन कंडू की हत्या की जांच के लिए गठित एसआईटी (SIT) ने शनिवार को नेता के भाई और सुपारी लेकर हत्या करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

कांग्रेस पार्षद हत्या मामला : नेता का भाई और सुपारी लेकर हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार

13 मार्च को झालदा नगरपालिका के पार्षद कंडू की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

पुरुलिया:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पुरुलिया जिले में कांग्रेस पार्षद तपन कंडू की हत्या की जांच के लिए गठित एसआईटी (SIT) ने शनिवार को नेता के भाई और सुपारी लेकर हत्या करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. एसआईटी के कर्मियों ने आरोपी भाई के बेटे एवं कंडू के भतीजे द्वारा मुहैया कराई जानकारी के आधार पर इन लोगों को गिरफ्तार किया. इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. अधिकारी ने कहा, ‘‘यह हत्या व्यक्तिगत प्रतिशोध के चलते की गई. दोनों भाइयों के बीच विवाद था. गिरफ्तार भाई ने तीन से चार साल पहले भी तपन कंडू को मारने का प्रयास किया था, लेकिन वह असफल रहा था.' 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए भाई के बेटे एवं तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता के कंडू से नगरपालिका चुनाव हारने के बाद प्रतिशोध की भावना और बढ़ गई थी. अधिकारी ने बताया कि सुपारी लेकर हत्या करने वाला व्यक्ति बिहार का रहने वाला है और शुक्रवार को गिरिडीह से गिरफ्तार किए गए व्यक्ति ने कंडू के भाई की ओर से उससे संपर्क किया था. पुलिस के अनुसार, 13 मार्च को झालदा नगरपालिका के पार्षद कंडू की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.


पश्चिम बंगाल: रामपुर हाट में आठ लोगों को जलाने के मामले में CBI ने 21 लोगों को बनाया आरोपी

बीरभूम हिंसा : हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए, 8 लोगों को जिंदा जलाने का मामला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीरभूम हिंसा पर बंगाल विधानसभा में गुत्थमगुत्था हुए BJP और TMC विधायक, बीजेपी के 5 MLA सदन से निलंबित : ANI



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)