बीरभूम हिंसा पर बंगाल विधानसभा में गुत्थमगुत्था हुए BJP और TMC विधायक, बीजेपी के 5 MLA सदन से निलंबित : ANI

Bengal Assembly Ruckus: पश्चिम बंगाल विधानसभा में आज सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी पार्टी बीजेपी के विधायक मारपीट पर उतर आए. दरअसल बीजेपी विधायक राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति पर सदन में बोलने की मांग कर रहे थे.

Bengal Assembly Ruckus: पश्चिम बंगाल विधानसभा में आज सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी पार्टी बीजेपी के विधायक मारपीट पर उतर आए. दरअसल बीजेपी विधायक राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य की कानून व्यवस्था की स्थिति पर सदन में बोलने की मांग कर रहे थे. इसी बीच मारपीट शुरू हो गई. बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय और प्रवक्ता शहजाद जय हिंद सहित कई नेताओं द्वारा इस मारपीट की एक वीडियो भी साझा की गई. जिसमें कई विधायक हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा में नरक. बंगाल के राज्यपाल के बाद, टीएमसी विधायकों ने अब मुख्य चीफ मनोज तिग्गा सहित बीजेपी विधायकों पर हमला किया. क्योंकि वे सदन में रामपुरहाट हत्याकांड पर चर्चा की मांग कर रहे थे. क्या छुपाना चाहती हैं ममता बनर्जी?

वहीं तृणमूल विधायक असित मजूमदार (Asit Majumdar) को इस मारपीट में नाक पर चोट लगी है और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि विपक्ष के नेता, सुवेंदु अधिकारी ने उन्हें मुक्का मारा. वहीं हंगामे के बाद इस पूरे साल के लिए सुवेंदु अधिकारी और चार अन्य बीजेपी विधायकों को निलंबित कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने इस पूरे हंगामे पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि विपक्ष ने कानून-व्यवस्था पर चर्चा की मांग की थी और सरकार ने मना कर दिया. वे हमारे विधायकों के साथ मारपीट करने के लिए कोलकाता पुलिस के जवानों को सिविल ड्रेस में लाए थे.