विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 13, 2022

कांग्रेस और बीजेपी ने उत्तराखंड को खराब किया, इस बार लोगों के पास आम आदमी पार्टी है विकल्प : अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने NDTV से कहा- दिल्ली में हमने खूब काम किया, स्कूल, बिजली, पानी, सड़क सब ठीक किए, हमने दिल्ली को कट्टर ईमानदार सरकार दी

Read Time: 3 mins

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को एनडीटीवी से कहा कि गोवा और उत्तराखंड के लोगों से अपील की है कि एक बार आम आदमी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर देखें. आपने उत्तराखंड में 10 साल बीजेपी को दिए 10 साल कांग्रेस को दिए. यह समय कम नहीं होता अगर इनको और पांच साल दोगे तो उन्हें कुछ भी नया नहीं करना है. इन दोनों पार्टियों ने मिलकर उत्तराखंड को खराब किया है. इस बार आपके पास एक नया विकल्प है आम आदमी पार्टी. 

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में हमने खूब काम किया है. स्कूल, बिजली, पानी, सड़क सब ठीक किए. हमने दिल्ली को कट्टर ईमानदार सरकार दी. उन्होंने कहा कि गोवा के लोगों से भी कहना चाहता हूं कि आपने 27 साल कांग्रेस को दिए 15 साल बीजेपी को दिए. इनको एक बार और मौका देंगे तो यह कुछ नहीं करने वाले. जैसे दिल्ली में अच्छे काम किए, वैसा ही मौका मिलने पर गोवा में भी अच्छे काम करके दिखाएंगे.

उन्होंने कहा कि हमारे पास गोवा के लिए एजेंडा है जबकि दूसरी किसी पार्टी के पास एजेंडा नहीं है. हमने पिछली बार भी गोवा में चुनाव लड़ा था लेकिन उस समय दिल्ली में हमारी सरकार को केवल दो साल ही हुए थे. तब तक हमने दिल्ली में इतने काम नहीं किए थे. अब हमारे काम पूरे देश में फैल चुके है. 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे तीन काम की चर्चा पूरे देश में हो रही है, स्कूल, मोहल्ला क्लिनिक और बिजली. पिछली बार हम गोवा में पहली बार चुनाव लड़ रहे थे, संगठन उतना मजबूत नहीं था. लेकिन इस बार संगठन मजबूत हुआ है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमारे विधायकों को दिल्ली में तोड़ने की कोशिश की लेकिन हमारे विधायक नहीं बिके. इस बार पता चला है कि बीजेपी ने अपने कई सारे उम्मीदवार कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़वा दिए हैं.
गोवा के लोगों से अपील जो बीजेपी को वोट दे रहे हैं कि वह एक मौका आम आदमी पार्टी को दें लेकिन जो बीजेपी को हराना भी चाह रहे हैं वह कांग्रेस को वोट ना दें बल्कि आम आदमी पार्टी को दें ताकि वोट बंटे ना.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;