विज्ञापन
This Article is From Feb 10, 2022

पंजाब के चुनाव प्रचार में उतरेंगी अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता, भगवंत मान की जनसभा में होंगी शामिल

अरविंद केजरीवाल दो दिन के दौरे पर आज गोवा पहुंचेंगे.  केजरीवाल 10 और 11 फरवरी को गोवा के कई इलाकों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 11 फरवरी को वह पणजी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाले हैं. 

पंजाब के चुनाव प्रचार में उतरेंगी अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता, भगवंत मान की जनसभा में होंगी शामिल
पंजाब चुनाव में अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता भी करेंगी प्रचार
नई दिल्ली:

Punjab Elections 2022:  पंजाब में चुनावों के मद्देनजर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनकी बेटी भी चुनाव प्रचार में उतरेंगी. 11 फरवरी को धुरी में भगवंत मान की जनसभा में केजरीवाल की पत्नी और बेटी भी शामिल होंगी. अरविंद केजरीवाल की पत्ननी महिलाओं से संवाद करेंगी.  इसके साथ ही भगवंत मान की माता जी और बहन भी चुनाव प्रचार में शामिल होंगी. इस दौरान खुद केजरीवाल पंजाब में नहीं रहेंगे. दरअसल, अरविंद केजरीवाल दो दिन के दौरे पर आज गोवा पहुंचेंगे.  केजरीवाल 10 और 11 फरवरी को गोवा के कई इलाकों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 11 फरवरी को वह पणजी में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाले हैं. 

बता दें कि इससे पूर्व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब चुनावों को लेकर कहा था कि अगर पंजाब में उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो सभी दफ्टरों में संविधान निर्माचा बाबा साहब भीमराव अंबेडकर और शहीद-ए-आज़म भगत सिंह की तस्वीर लगाई जाएगी. आप के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान के साथ अमृतसर में एक साझा प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल ने कहा कि आज देश को आजाद हुए 75 साल हो गए हैं लेकिन हम शहीदों की कुर्बानी को भूलते जा रहे हैं. सिस्टम पर गंदी राजनीति हावी होती जा रही है. दो शख्सियत ऐसी नजर आती है, जो आजादी के आंदोलन को रिप्रेजेंट करती हैं. बाबा साहब अंबेडकर और शहीद-ए-आजम भगत सिंह."

अमृतसर ईस्ट सीट पर नवजोत सिंह सिद्धू और मजीठिया के बीच आरोप-प्रत्यारोप पर अरविंद केजरीवाल ने कहा, "ये दोनों बहुत बड़े पॉलिटिकल हाथी हैं, जिनके नीचे जनता के मुद्दे कुचल जाते हैं. वहां की जनता के मुद्दे सिर्फ वहां से हमारी कैंडिडेट डॉ. जीवन जोत उठा रहीं हैं. सिद्धू ने अपने इलाके के लिए आजतक कुछ नहीं किया है. हमारी कैंडिडेट ही जनता के बीच जाएंगी. मजीठिया का वहां से कोई लेना देना नहीं है, वे सिर्फ सिद्धू को हराने आए हैं."

ये VIDEO भी देखें- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com