जब डोनाल्ड ट्रंप कहेंगे बीजेपी का मुझसे कुछ लेना-देना नहीं, तब नीतीश करेंगे यकीन : चिराग पासवान

लोजपा नेता ने कहा कि मेरी तो समझ से बाहर है कि बीजेपी नेता हर दिन नीतीश कुमार को इस बात की संतुष्टि देते हैं कि बीजेपी का चिराग से कोई लेना देना नहीं है. फिर भी वो इस बात को लेकर संतुष्ट क्यों नहीं होते हैं.

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar assembly elections) के प्रथम चरण के तहत प्रदेश के 16 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों में बुधवार को मतदान शाम छह बजे संपन्न हो गया. चुनाव एनडीए में टूट के बाद काफी रोमांचक हो गया है. सभी दलों की तरफ से पूरी ताकत झोंक दी गयी है. हाल ही मैं लोजपा नेता चिराग पासवान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके आधार पर उनके विरोधियो ने उनपर आरोप लगाया था कि उन्हें अपने पिता की मौत का दुख नहीं है.तमाम बातों पर गुरुवार को चिराग पासवान ने NDTV से बात की. चिराग ने कहा कि यह बात सही है कि उन्हें अपने पिता की मौत पर दुख मनाने का भी समय नहीं मिला. उन्होंने कहा कि  मैं पार्टी के लिए अपने कर्तव्यों के साथ जुड़ा हुआ हूं. मुझे अपने पिता के इच्छा को भी पूरा करना है. साथ ही लोजपा नेता ने कहा कि बिहार में नियमों के अनुसार मैं घर से बाहर नहीं जा सकता था. ऐसे हालत में मुझे वीडियो के माध्यम से ही जनता से जुड़ना था. 

साथ ही उन्होंने कहा कि क्या मुझे नीतीश कुमार को साबित करना है कि मैं अपने पिता को कैसे याद करता हूं? या कि मेरा दुःख सच्चा है या नहीं.  चिराग पासवान ने मुंगेर की घटना पर दुख जताते हुए कहा कि राज्य सरकार के हाथों में अगर मामला होता तो कार्रवाई नहीं होती. साथ ही उन्होंने घटना की निंदा भी की.  चिराग पासवान सवाल उठाया कि मुंगेर मे गोली चलाने का आदेश किसने दिया था?


NDTV की तरफ से यह पूछे जाने पर कि पूरे बिहार में इस बात को लेकर चर्चा है कि पीएम ने 6 रैलियां कर दीं, एक बार भी चिराग के बारे में कुछ नहीं कहा, कोई स्थिति साफ नहीं कि, जेडीयू के नेता आस लगाए बैठे हैं कि आज कहेंगे कि कल कहेंगे. तो क्या पीएम ने जानबूझकर कनफ्यूज़न क्रिएट किया हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जवाब में लोजपा नेता ने कहा कि मेरी तो समझ से बाहर है कि बीजेपी नेता हर दिन नीतीश कुमार को इस बात की संतुष्टि देते हैं कि बीजेपी का चिराग से कोई लेना देना नहीं है. फिर भी वो इस बात को लेकर संतुष्ट क्यों नहीं होते हैं.तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अब जब तक वो पीएम से नहीं सुन लेंगे तब तक भी उनको संतुष्टि नहीं होगी. मुझे लगता है पीएम के बाद, राष्ट्रपति या दूसरे देशों के राष्ट्रपति या फिर अमेरिका के राष्ट्रपति से भी यह बात सुनना चाहेंगे.चिराग पासवान ने कहा कि 10 नवंबर के बाद नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे. साथ ही उन्होंने पहले चरण में के बाद कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर होने का भी दावा किया.