छत्तीसगढ़ कांग्रेस में घमासान: 5 दिन बाद दिल्ली से लौटे टीएस सिंहदेव बोले- 'पंजाब में किसी ने नहीं सोचा था...'

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पंजाब में किसी ने नही सोचा था कि ऐसी स्तिथि आएगी और स्तिथि आ गई. कई कारण होते है उसे देखकर हाइकमान निर्णय लेते हैं.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में घमासान: 5 दिन बाद दिल्ली से लौटे टीएस सिंहदेव बोले- 'पंजाब में किसी ने नहीं सोचा था...'

छत्तीसगढ़ में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर टीएस सिंह देव ने दिया बयान. (फाइल फोटो)

रायपुर:

पंजाब में कांग्रेस आलाकमान द्वारा नेतृत्व परिवर्तन के बाद, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh deo) ने कहा कि राज्य (छत्तीसगढ़) में सब कुछ ठीक है और जो मुद्दे थे उन्हें सुलझा लिया गया है. हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ के लोगों का भविष्य इस बात से जुड़ा है कि सरकार कैसे चलती है. सिंहदेव अपनी बहन के जन्मदिन के लिए दिल्ली में पांच दिन बिताने के बाद शुक्रवार को रायपुर लौटे. 

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने छत्तीसगढ़ में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर चल रहे सियासी घमासान के बीच बड़ा बयान दिया. टीएस सिंहदेव ने कहा कि पंजाब (Punjab) में किसी ने नहीं सोचा था कि ऐसी स्थिति होगी, लेकिन वहां बदलाव की स्थिति आई. 

सिंहदेव से रायपुर एयरपोर्ट पर नेतृत्व बदलाव के बारे में जब पूछा गया कि फैसला हाईकमान के पास सुरक्षित है... तो फिर इतनी देरी क्यो हो रही है? इस पर उन्होंने कहा कि ये हाईकमान का विशेषाधिकार है. जब मामला उनके पास है, तो फैसला भी उन्हीं की तरफ से आएगा. कोई समयसीमा नहीं रहती. व्यवहारिकता की बात होती है.

उन्होंने कहा कि पंजाब में किसी ने नही सोचा था कि ऐसी स्थिति आएगी और स्थिति आ गई. कई कारण होते हैं उसे देखकर हाईकमान निर्णय लेता है. टीएस ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ में सरकार बननी थी, तो 2-3 दिनों में ही ऐसा लग रहा था कि निर्णय कब होगा. कौन मुख्यमंत्री बनेंगे. लेकिन ये निर्णय छोटे नहीं होते. इसमें समय लगता है.


उन्होंने कहा कि यह स्वाभाविक है कि पूरे राज्य में मुख्यमंत्री के विषय को लेकर चर्चा हो रही है. लोगों में कौतूहल भी है. जिस तरह बेटी की शादी में समय लगता है. ठीक उसी तरह यह विषय भी बड़ा है, इसलिए इसमें समय लग रहा है. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री शपथ के समय भी पहले चर्चा थी, पर अचानक निर्णय आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह भी पढ़ेंः