विज्ञापन
This Article is From May 28, 2013

छत्तीसगढ़ नक्सली हमले को लेकर भाजपा-कांग्रेस में वाकयुद्ध

छत्तीसगढ़ नक्सली हमले को लेकर भाजपा-कांग्रेस में वाकयुद्ध
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ नक्सली हमले को लेकर आज एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। इस हमले में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के करीब-करीब पूरे नेतृत्व का सफाया हो गया।

भाजपा महासचिव राजीव प्रताप रूडी ने तिरूवनंतपुरम में संवाददाता सम्मेलन में कहा, हम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के गुस्से, चिंता और दुख को समझ सकते हैं। लेकिन दुख की इस घड़ी में राजनीतिक प्रभाव वाले बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने मांग की कि कांग्रेस नेताओं को ऐसे बयान देने से दूर रहना चाहिए, जिसके राजनीतिक प्रभाव हों।

प्रधानमंत्री के इस कथित बयान पर कि ‘इस हमले के लिए कौन जिम्मेदार है?’ रूडी ने कहा कि यह एक राष्ट्रीय चुनौती को राजनीतिक रूप देने का प्रयास है।

उन्होंने कहा, जब हैदराबाद में धमाका होता है तो क्या प्रधानमंत्री राज्य सरकार की निंदा करते हैं? प्रधानमंत्री को आरोप-प्रत्यारोप का खेल खेलने से दूर रहना चाहिए। भाजपा माओवादी हमले को लेकर बहुत चिंतित है। यह आरोप-प्रत्यारोप लगाने का वक्त नहीं है। उन्होंने कहा कि इस माओवादी समस्या से संघर्ष के लिए राष्ट्रीय बैनर तैयार करने की जरूरत है, क्योंकि राज्य सरकारों के साथ ही केंद्र की भी जिम्मेदारी है, क्योंकि नक्सलवाद एक राष्ट्रीय घटना है।

दिल्ली में प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री वी नारायणसामी ने कहा, छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार है। वह उस समय भी कांग्रेस नेताओं को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया नहीं करा रही थी। उन्होंने कहा कि जब रमन सिंह किसी कार्यक्रम में जाते हैं तो वहां 4000 सुरक्षाकर्मी होते हैं।
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
छत्तीसगढ़ नक्सली हमले को लेकर भाजपा-कांग्रेस में वाकयुद्ध
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com